बलात्कार का आरोप: हार्दिक-मुनाफ पर रेप का आरोप, दाऊद के गुर्गे की पत्नी ने लगाया आरोप, राजीव शुक्ला पर भी इल्जाम

November 12th, 2021

हाईलाइट

  • रहनुमा ने मुंबई के सांताक्रूज पुलिस थाने में 24 सितंबर को शिकायत दर्ज कराई थी
  • गैंगस्टर दाऊद इब्राहिम के सहयोगी है रियाज भाटी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। गैंगस्टर दाऊद इब्राहिम के सहयोगी रियाज भाटी की पत्नी रहनुमा भाटी ने आरोप लगाया है कि उसके पति ने उसे तलाक देने के बाद हाई-प्रोफाइल लोगों के साथ शारीरिक संबंध बनाने पर मजबूर किया। मुंबई पुलिस के समक्ष दायर अर्जी में उसने जिन लोगों पर बलात्कार का आरोप लगाया है, उनमें भाटी के अलावा क्रिकेटर मुनाफ पटेल और हार्दिक पांड्या, कांग्रेस नेता राजीव शुक्ला और किसी पृथ्वीराज कोठारी का नाम शामिल हैं। रहनुमा ने मुंबई के सांताक्रूज पुलिस थाने में 24 सितंबर को शिकायत दर्ज कराई थी।

समाचार एजेंसी एएनआई से मिली जानकारी के अनुसार, गैंगस्टर दाऊद इब्राहिम के करीबी सहयोगी रियाज भाटी की पत्नी ने आरोप लगाया है कि उसके पति ने तलाक के बाद उसे हाई-प्रोफाइल लोगों के साथ शारीरिक संबंध बनाने पर मजबूर किया। मुंबई पुलिस के समक्ष दायर अर्जी में उसने जिन लोगों पर बलात्कार का आरोप लगाया है, उनमें भाटी के अलावा क्रिकेटर मुनाफ पटेल और हार्दिक पांड्या, कांग्रेस नेता राजीव शुक्ला और किसी पृथ्वीराज कोठारी का नाम शामिल हैं।

पुलिस सूत्रों का कहना है कि शिकायत में दर्ज लोगों के नामों के साथ पते का उल्लेख नहीं है, न ही कोई तिथि और अपराध स्थान का जिक्र है। लेकिन पीड़िता ने अपने पति समेत तमाम लोगों पर रेप और उत्पीड़न का आरोप लगाया है। हालांकि मुंबई पुलिस ने अभी तक मामले में कोई एफआईआर दर्ज नहीं की है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि अभी मामले में जांच की जाएगी, फिलहाल जांच में अपराध की पुष्टि नहीं हो पाई है।