कोरोना वायरस: उत्तर प्रदेश में मास्क नहीं पहनने पर बकरी गिरफ्तार!

Goat arrested for not wearing masks in Uttar Pradesh
कोरोना वायरस: उत्तर प्रदेश में मास्क नहीं पहनने पर बकरी गिरफ्तार!
कोरोना वायरस: उत्तर प्रदेश में मास्क नहीं पहनने पर बकरी गिरफ्तार!
हाईलाइट
  • उत्तर प्रदेश में मास्क नहीं पहनने पर बकरी गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, कानपुर। उत्तर प्रदेश में एक अजीब मामला देखने को मिला। कानपुर पुलिस ने बेकनगंज क्षेत्र में घूम रही बकरी को गिरफ्तार कर लिया, क्योंकि बकरी ने मास्क नहीं पहना था। यह घटना सप्ताहांत में हुई, जहां बेकनगंज पुलिस ने बकरी को उठाया और जीप में थाने ले गई।

जब बकरी के मालिक को पता चला तो, वह पुलिस स्टेशन पहुचा। बकरी मालिक ने पुलिस से गुहार लगाई और पुलिस ने आखिरकार बकरी को रिहा कर दिया यह कहते हुए कि वह जानवर को सड़क पर न घूमने दे। अनवरगंज पुलिस स्टेशन के अधिकारी सैफुद्दीन बेग ने कहा कि पुलिस ने एक युवक को बिना मास्क के पाया और बकरी को साथ ले आए।

उन्होंने कहा, जब बिना मास्क के युवक ने पुलिस को देखा तो, वह बकरी छोड़कर भाग गया। पुलिसवालों ने बकरी को पुलिस स्टेशन ले आए। बाद में, हमने बकरी को उसके मालिक को सौंप दिया। बकरी लाने वाले पुलिसकर्मियों में से एक ने स्वीकार किया कि उन्होंने लॉकडाउन के उल्लंघन में बकरी को गिरफ्तार किया। क्योंकि उसने मास्क नहीं पहन रखा था।

उन्होंने कहा, लोग अब अपने कुत्तों को मास्क पहनाने लगे हैं तो बकरी को क्यों नहीं। हालांकि, सोशल मीडिया पर चुटकुले बनने के बाद पुलिस ने अपना बयान बदल दिया।

 

Created On :   27 July 2020 7:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story