comScore

राजस्थान में दो भीषण सड़क हादसों में 12 लोगों की मौत, कई घायल

July 09th, 2018 12:36 IST

डिजिटल डेस्क, राजस्थान।  रविवार को राजस्थान में दो बड़े सड़क हादसे हो गए। जिनमें पहला हादसा अजमेर के मांगलियावास में तबीजी पुलिया के पास दस बजे हुआ। इस हादसे में 6 लोगों की मौत और दो दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए। सभी घायलों को अजमेर के जेएलएन अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जिनमें से एक और मरीज ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। बस राजस्‍थान रोडवेज के पाली डिपो की थी। हादसे की सूचना पर पुलिस घटनास्थल पहुंची। प्रारम्भिक सूचना के अनुसार डंपर गलत दिशा से आ गया। 

वहीं शाम करीब चार बजे बीकानेर- श्रीगंगानगर राजमार्ग पर जामसर कस्बे के पास यात्रियों से भरी बस सड़क किनारे खड़े ट्रेलर से जा टकराई।टक्कर इतनी जोरदार थी की 5 युवतियों की मौत हो गई। जबकि 12 ज्यादा लोग घायल हो गए। बताया जा रहा है कि मरने वाली पांचों युवतियां नेट की परीक्षा देकर अपने घर लौट रही थीं। सभी घायलों को बीकानेर के पीबीएम अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है।जिला पुलिस और प्रशासन ने सभी शवों को कब्जे में लेकर घायलों को इलाज के लिये भर्ती करा दिया है। 

हादसे की सूचना मिलते ही शिक्षा राज्य मंत्री वासुदेव देवनानी, जिला कलक्टर आरती डोगरा और पुलिस अधीक्षक राजेन्द्र सिंह भी अस्पताल पहुंचे। वहीं मृतकों और घायलों के परिजनों को घटना का पता चला तो अस्पताल में भीड़ लग गई। जिसको नियंत्रित करने में अस्पताल प्रशासन को खासी मशक्कत करनी पड़ी। 

कमेंट करें
KTacI