comScore

उप्र: चाय में शक्कर कम होने पर भड़का पति, गला काटकर की पत्नी की हत्या

उप्र: चाय में शक्कर कम होने पर भड़का पति, गला काटकर की पत्नी की हत्या

हाईलाइट

  • उप्र में चौंकाने वाला मामला, चाय में शक्कर कम होने पर की पत्नी की हत्या

डिजिटल डेस्क, लखीमपुर। उत्तर प्रदेश में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां लखीमपुर जिले के बरबर क्षेत्र में एक कप चाय को लेकर 40 वर्षीय व्यक्ति ने अपनी गर्भवती पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी। यह घटना सोमवार को हुई जब बब्लू कुमार ने अपना आपा इसलिए खो दिया कि पत्नी द्वारा उन्हें परोसी गई चाय में शक्कर कम थी।

उसने अपनी पत्नी रेणु (35) की पिटाई की और उसका गला काट दिया। अपने पिता को मां पर चिल्लाते हुए देख दंपति के तीन बच्चे जाग गए, लेकिन जब तक वे रसोई में पहुंचे उनकी मां खून से लथपथ पड़ी थी और सांस लेने के लिए संघर्ष कर रही थी। बब्लू ने करीब 12 साल पहले रेणु से शादी की थी और दंपति के तीन बच्चे थे।

रेणु के पिता बद्री प्रसाद की शिकायत पर बब्लू के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 (हत्या) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। पसगवा पुलिस स्टेशन के एसएचओ, राकेश कुमार ने कहा, चाय में शक्कर कम होने पर दंपति की लड़ाई हुई और पति ने अपनी पत्नी की धारदार चाकू से हत्या कर दी। हत्या का हथियार बरामद कर लिया गया है। आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी की जा रही है। पुलिस अधिकारी ने कहा, बच्चे हत्या के गवाह हैं और हमने उनका बयान ले लिया है।

कमेंट करें
5D0WS