खून से लथपथ कराहते शख्स का लोग बनाते रहे वीडियो, दर्द के कारण तोड़ा दम

People kept making videos of a person groaning with blood, died due to pain
खून से लथपथ कराहते शख्स का लोग बनाते रहे वीडियो, दर्द के कारण तोड़ा दम
उप्र खून से लथपथ कराहते शख्स का लोग बनाते रहे वीडियो, दर्द के कारण तोड़ा दम

डिजिटल डेस्क, लखीमपुर खीरी। उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में एक 25 वर्षीय शख्स सड़क पर खून से लथपथ, दर्द से कराहते लोगों से मदद मांग रहा था, लेकिन लोग उसकी मदद करने के बजाय उसका वीडियो बना रहे थे। शख्स की पहचान विनय वर्मा के रुप में हुई है। एक सोशल मीडिया यूजर द्वारा साझा किए गए वीडियो में, विनय वर्मा को तड़पते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में कुछ लोग उससे अपने हत्यारों का नाम बताने के लिए कह रहे है, वहीं कुछ लोग उसका वीडियो बनाते हुए नजर आ रहे है।

एक अन्य को वर्मा से मोबाइल पर हत्यारे का नाम टाइप करने के लिए कहते हुए भी सुना जा सकता है। बताया जा रहा है कि दिवाली की पूर्व संध्या पर विनय वर्मा अपनी दुकान से 1 लाख रुपये निकालकर जा रहा था। इस दौरान अज्ञात हमलावरों ने उसे लूट लिया और फिर उसका गला काटकर मरने के लिए छोड़ दिया।

सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने वर्मा को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसने दम तोड़ दिया। डॉक्टरों का कहना है कि अगर उसे समय पर अस्पताल लाया जाता, तो उसकी जान बचाई जा सकती थी। फरधन पुलिस स्टेशन के स्टेशन हाउस ऑफिसर (एसएचओ) अनिल सैनी ने कहा, विनय अपने दोस्त से मिलने जा रहा था, जब उस पर अज्ञात बदमाशों ने हमला किया। हम पता लगा रहे हैं कि मामले में कोई गवाह हैं। हम कुछ संदिग्धों से पूछताछ कर रहे हैं।

पीड़ित अपने माता-पिता का इकलौता बेटा था और अपने पिता की मृत्यु के बाद पारिवारिक व्यवसाय देख रहा था। उसकी दो साल पहले शादी हुई थी और उसकी पत्नी चार महीने की गर्भवती है। एक दिन पहले ही कन्नौज में दर्द से कराहती लड़की को बचाने के बजाय लोग उसका वीडिया बना रहे थे।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   26 Oct 2022 9:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story