comScore

पत्नी के प्रेमी से बदला लेने को पूरे परिवार को जहर पिला दिया

May 20th, 2020 21:00 IST
 पत्नी के प्रेमी से बदला लेने को पूरे परिवार को जहर पिला दिया

हाईलाइट

  • पत्नी के प्रेमी से बदला लेने को पूरे परिवार को जहर पिला दिया

नई दिल्ली, 20 मई (आईएएनएस)। राष्ट्रीय राजधानी के अलीपुर इलाके में एक युवक ने अपनी पत्नी के प्रेमी से हिसाब बराबर करने के लिए जो घातक कदम उठाया, उसे सुनकर पुलिस भी हैरान रह गई। आरोपी ने पूरे परिवार को जहरीली दवा पिलवा दी।

जहरीली दवा पिलाने के लिए दो-दो हजार रुपये मेहनताना देकर दो महिलाओं को पीड़ित परिवार के घर भेजा गया था। पुलिस ने मुख्य षड्यंत्रकारी सहित दोनों आरोपी महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार, विक्रम रमजानपुर इलाके में रहता है। दोपहर के वक्त उसके घर में दो महिलाएं आईं। दोनों अजनबी महिलाओं ने खुद को स्वास्थ्यकर्मी बताया। दोनों महिलाओं ने दवा बताकर विक्रम, उसकी पत्नी और बच्चों को जहरीली दवा पिला दी। सबकी हालत बिगड़ने पर अस्पताल में दाखिल कराया गया, तब मामले का भंडाफोड़ हुआ।

पुलिस छानबीन में पता चला कि षड्यंत्रकारी को पीड़ित परिवार के मुखिया पर शक था कि उसके संबंध षड्यंत्रकारी की पत्नी से हैं। इसीलिए उसने पत्नी के प्रेमी और उसके पूरे परिवार को खत्म करने की योजना बना डाली। घटना सोमवार को दिनदहाड़े घटी बताई जाती है।

एक अन्य घटना में निहाल विहार में युवक ने पत्नी को सिर्फ इसलिए मार डाला, क्योंकि उसने पति से खराब रखे टीवी को ठीक कराने की बात कह दी। यह घटना मंगलवार को घटी। गुस्से में युवक ने पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर दी। गिरफ्तार आरोपी ई-रिक्शा चलाता है।

आरोपी ने पुलिस को बताया कि लॉकडाउन में घर में रहकर पत्नी बोर होती रहती थी।

इसीलिए उसने टीवी ठीक कराने की बात पति से कही थी, जिस पर तंगहाल पति को गुस्सा आ गया।

कमेंट करें
5YcHQ