comScore

कानपुर: गैंगस्टर विकास दुबे का बड़ा बेटा आकाश लौटा घर

कानपुर: गैंगस्टर विकास दुबे का बड़ा बेटा आकाश लौटा घर

हाईलाइट

  • विकास दुबे का बड़ा बेटा आकाश लौटा घर

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। कानपुर के गैंगस्टर व हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे के बड़े बेटे आकाश ने अपने पिता के एनकाउंटर में मारे जाने के घंटों बाद अचानक से शनिवार को लखनऊ में स्थित अपने घर पर वापसी की है। एक बैकपैक के साथ अपने घर पहुंचे आकाश को उसके घर के बाहर तैनात पुलिसकर्मियों द्वारा रोका गया।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया, उसने अपना परिचय दिया और घर के अंदर उसे जाने देने की विनती की। वह फूट-फूट कर रो रहा था। उसने हमें बताया कि वह लॉकडाउन के दौरान रूस में था और ब्रिटेन में रहकर वह मेडिकल की पढ़ाई करता है। हालांकि उसने यह नहीं बताया कि महामारी के कारण अंतर्राष्ट्रीय उड़ानों पर प्रतिबंध लगाए जाने के बावजूद वह रूस से भारत कैसे आया।

पुलिस कर्मियों ने विकास दुबे की भाभी अंजली को आकाश के आने की सूचना दी और वह बाहर आकर आकाश को अंदर ले गईं। बाद में परिवार के एक सदस्य ने कहा कि जब आकाश अंदर गया तो घर के अंदर से जोर-जोर से रोने-धोने की आवाजें आ रही थीं। वह अपनी मां और दादी से लिपटकर बुरी तरह से रो रहा था।

इस बीच सूत्रों ने कहा कि जब पुलिसकर्मियों की हत्या हुईं तब ऋचा ने 3 जुलाई को आकाश को किसी दोस्त के यहां भेज दिया था। सूत्र ने कहा, वह नहीं चाहती थी कि पुलिस की कार्रवाई में लड़के का करियर खतरे में पड़ जाए। 10 जुलाई को पुलिस द्वारा ऋचा को क्लीन चिट दिए जाने के बाद ही उसने अपने बेटे को घर वापस आने की इजाजत दी।

कमेंट करें
dAQJB