comScore

29 साल बाद पुलिस के हत्थे चढ़ा लूटपाट का आराेपी

29 साल बाद पुलिस के हत्थे चढ़ा लूटपाट का आराेपी

हाईलाइट

  • 29 साल पहले दो साथियों के साथ एक घर में परिवार से मारपीट और लूटपाट की थी
  • जमानत मिलने के बाद वह फरार हो गया था

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मुंबई पुलिस ने पिछले 29 सालों से फरार लूटपाट के एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। हैरानी की बात ये है कि आरोपी पिछले 15 सालों से अभिनेता सलमान खान के गोराई इलाके में स्थित बंगले में बतौर केयर टेकर काम कर रहा था। आरोपी साल 1990 के मारपीट और लूटपाट के मामले में जमानत मिलने के बाद से ही फरार था।

गिरफ्तार आरोपी का नाम शक्ति राणा (62) है। राणा पर आरोप है कि उसने अपने दो साथियों के साथ मिलकर एक घर में घुसकर परिवार से मारपीट और लूटपाट की थी। मामले में पुलिस ने राणा को गिरफ्तार किया था, लेकिन जमानत मिलने के बाद वह फरार हो गया था। मामले की सुनवाई के दौरान पेश न होने के चलते सत्र न्यायालय ने उसके खिलाफ गैरजमानती वारंट जारी कर दिया था। इसके बाद से ही पुलिस राणा की तलाश में जुटी हुई थी। 

अपराध शाखा की यूनिट चार के अधिकारियों को भनक लगी कि राणा गोराई इलाके में रह रहा है और अभिनेता सलमान खान के गोराई स्थित दूसरे बंगाले का केयर टेकर है। इसके बाद पुलिस ने उसके बारे में गुप्त जानकारी निकली, जिससे साफ हुआ कि आरोपी वही है, जिसकी पुलिस को तलाश थी। इसके बाद इंस्पेक्टर निनाद सावंत की अगुवाई में पुलिस की टीम ने आरोपी को दबोच लिया। पूछताछ में आरोपी ने अपराध में शामिल होने की बात स्वीकार की है।

कमेंट करें
ZKAjU