comScore

एक ही कॉलेज के युवक-युवती ने अपने घरों में लगाई फांसी, जांच में जुटी पुलिस

March 11th, 2019 21:48 IST
एक ही कॉलेज के युवक-युवती ने अपने घरों में लगाई फांसी, जांच में जुटी पुलिस

डिजिटल डेस्क,नागपुर। एक ही कालेज में पढ़ने वाले युवक और युवती ने रविवार को फांसी लगा ली। घटना का कारण अभी तक पता नहीं सका है। घटना के बाद हुड़केश्वर और नंदनव थाने में आकस्मिक मृत्यु का मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मृतक अयोध्या नगर निवासी श्वेता शिवशंकर यादव 17 और एलआईजी कॉलोनी निवासी अभिषेक विजय सोनकुसरे 20 प्रियदर्शनी अभियांत्रिकी कॉलेज में पॉलिटेक्निक की पढ़ाई कर रहे थे। रविवार दोपहर ढाई बजे के करीब श्वेता ने सीलिंग फैन से दुप्पटा बांधकर फांसी लगा ली, जिससे उसकी मौत हो गई है, घटना के समय घर में कोई नही था। श्वेता की मां दूसरों के घरों में काम करती है। श्वेता का भाई भी बर्डी इलाके में किसी प्रतिष्ठान में काम करता है। वह भी अपने काम पर गया हुआ था। काम से लौटकर श्वेता की मां ने अपनी बेटी को फंदे से लटकाता देखा और पुलिस को सूचना दी।

बता दें कि अभिषेक ने भी शाम के वक्त सीलिंग फैन से दुप्पटा बांधकर फांसी लगाई है। अभिषेक अपने माता-पिता की इकलौती संतान था, उसके पिता निजी बैंक में डेली कलेक्शन का काम करते हैं। दोनों मामलों में पुलिस को सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है, लेकिन दोनों का कॉलेज एक ही होने से मामले को लेकर संदेह व्यक्त किया जा रहा है, हालांकी पुलिस ने इस संबंध में परिजनों से पूछताछ की है। परिजनों से इस बारे में जानकारी होने से इनकार कर दिया है।

कमेंट करें
l1yIJ