comScore

मोदी के बाद अब आदित्यनाथ पर बन रही फिल्म, मुख्य भूमिका में होंगे ये कलाकार


डि​जिटल डेस्क, मुम्बई। बालीवुड में बायोपिक का ट्रेंड कुछ इस कदर छाया है कि हर डायरेक्टर बस बायोपिक पर काम करने का​ विचार बना रहा है। पीएम मोदी और ममता बनर्जी की बायोपिक के बाद अब खबर है कि योगी आदित्य नाथ के जीवन से जुड़ी एक फिल्म सामने आ रही है। फिलहाल फिल्म को रिलीज डेट नहीं मिली हैं, लेकिन पीएम मोदी और ममता बनर्जी की बायोपिक की तरह ही यह फिल्म भी चुनाव के कारण रिलीज न हो सकी।

रिपोर्ट के अनुसार य​ह फिल्म योगी आदित्यनाथ की बायोपिक नहीं बल्कि फिल्म का लीड कैरेक्टर उनसे प्रेरित होगा। योगी का किरदार ​कुमुद मिश्रा निभा रहे हैं। कुमुद रॉकस्टार और जॉली एलएलबी जैसी फिल्मों में अहम भूमिका निभा चुके हैं। इसकी कहानी वहां के मूर्तिकारों के इर्द-गिर्द घूमेगी। ये फिल्म एक मुस्लिम मूर्तिकार की कहानी दिखाएगी, जो किसी एक धर्म को नहीं मानता। वो मंदिरों के लिए मूर्तियां बनाता है।

फिल्म में कुमुद एक स्थानीय नेता के रोल में दिखेंगे। इस फिल्म को जैगम इमाम डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म का ज्यादातर हिस्सा बनारस में शूट हुआ है, जिसमें योगी की झलक दिखाई जाएगी। डायरेक्टर के ​अनुसार फिल्म का काम हो चुका है और वे रिलीज डेट का इंतजार कर रहे हैं। 

बता दें उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गोरखपुर से ताल्लुक रखते हैं और वे पांच बार वहां के सांसद रह चुके हैं। साथ ही वे गौरखुपर पीठ के महंत भी हैं। इससे पहले भी योगी आदित्यनाथ को लेकर एक फिल्म सामने आई थी, हालांकि उस फिल्म के पोस्टर में योगी की वेशभूषा में एक इंसान मौजूद था और उस तस्वीर में एक गाय का बछड़ा और उस संत के हाथ में पिस्तौल मौजूद थी। बीजेपी ने इस पोस्टर पर आपत्ति जताई और फिल्म को बंद करवा दिया था। 

कमेंट करें
KOg3r