Air Asia का धमाकेदार ऑफर, सिर्फ 99 रुपए में करें हवाई सफर

Air Asia Explosive offer, domestic travel in India is 99 rupees
Air Asia का धमाकेदार ऑफर, सिर्फ 99 रुपए में करें हवाई सफर
Air Asia का धमाकेदार ऑफर, सिर्फ 99 रुपए में करें हवाई सफर

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। अपनी कमर की पेटी बांध लें...क्योंकि अब आप सिर्फ 99 रुपए में हफाई सफर कर सकते हैं। मलेशिया की विमानन वाहक कंपनी Air Asia एक धमाकेदार ऑफर के जरिए बेहद कम कीमत में हवाई सफर का मौका दे रही है। कंपनी ने रविवार को डिस्काउंट सेल का ऐलान किया। जिसके तहत भारत में घरेलू सफर के लिए बेस फेयर 99 रुपए और अंतरराष्ट्रीय सफर के लिए बेस फेयर 444 रुपए रखा है।

हालांकि ये ऑफर सीमित समय के लिए है। इस ऑफर के तहत बुक कराई गईं टिकिटों पर मई 2018 से जनवरी 2019 तक ही सफर किया जा सकेगा। इस ऑफर के लिए बुकिंग रविवार रात से ही शुरू हो चुकी है। Air Asia  की ओर से जारी किए गए बयान में कहा गया, "घरेलू उड़ानों पर 99 रुपए के बेस फेयर और अंतरराष्ट्रीय उड़ानों पर 444 रुपए के बेस फेयर का लुत्फ उठाइए।" बता दें कि  एयर एशिया इंडिया एक जॉइंट वेंचर है, जिसमें टाटा संस की 51% और एयर एशिया की 49% हिस्सेदारी है।

                               Image result for Air Asia flights inside

जीरो फेयर का भी दिया ऑफर

एयरलाइन्स ने एक और ऑफर जारी किया है, जिसमें जो यात्री कोलकाता से मलेशिया के जोहर बाहरु तक का सफर करना चाहते हैं, उनके लिए बेस फेयर जीरो रखा गया है। हालांकि इस सफर के लिए यात्रियों को सिर्फ टैक्स देना होगा। आपको बता दें कि टिकट में बेस फेयर के अलावा फ्यूल सरचार्ज, एयरपोर्ट फीस, टैक्स और अन्य कुछ चार्ज शामिल होते हैं।

ये भी पढ़े- अब इस एयरलाइंस पर महिला पैसेंजर ने लगाया उत्पीड़न करने का आरोप

यात्री इन ऑफर्स का फायदा उठाते हुए अपनी टिकट Air Asia  की आधिकारिक वेबसाइट या फिर मोबाइल ऐप के जरिए अपनी बुक करवा सकते हैं। एयर एशिया इंडिया के जरिए बेंगलुरु, कोच्चि, हैदराबाद, रांची, भुवनेश्वर, कोलकाता, नई दिल्ली और गोवा जैसे अन्य शहरों में यात्रा कर सकते है। वहीं कंपनी के बयान के अनुसार इंटरनेशनल हवाई सफर के लिए तिरुचिरापल्ली, नई दिल्ली, कोच्चि, भुवनेश्वर और जयपुर से कुआलालम्पुर, मुंबई और कोलकाता से बाली, जयपुर, कोलकाता, कोची, चेन्नई और बेगलुरु से बैंकॉक जैसे स्थानों पर यात्रा की सुविधाएं दी जा रही हैं।
 

Created On :   13 Nov 2017 6:47 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story