comScore

भाजपा जिला उपाध्यक्ष पर प्राणघातक हमला , कार्यकर्ताओं में आक्रोश

March 09th, 2019 17:46 IST
भाजपा जिला उपाध्यक्ष पर प्राणघातक हमला , कार्यकर्ताओं में आक्रोश

डिजिटल डेस्क,तेंदूखेड़ा। भारतीय जनता पार्टी के जिला उपाध्यक्ष पर अज्ञात लोगों ने चाकू से हमला कर दिया। जिसमें वे गंभीर रूप से घायल हो गए। तेंदूखेड़ा में प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें नरसिंहपुर रेफर किया गया। घटना पिछली रात्रि करीब 11 बजे की है। मामले को लेकर तेंदूखेड़ा में आक्रोशित भाजपा नेताओं ने रैली निकालकर विरोध प्रदर्शन किया।

शादी समारोह से वापस जा रहे थे घर

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार जिला उपाध्यक्ष विष्णु शर्मा एक शादी समारेाह से अपनी मोटरसाईकिल से वापिस घर जा रहे थे। इसी दौरान वार्ड क्रमांक 13 के अंतर्गत आने वाले घोघरा नाला के समीप बगैर नम्बर की मोटर साईकिल से आए दो लोगों ने उन्हें रोककर मारपीट करते हुये चाकू से हमला कर दिया। घटना स्थल से किसी तरह जान बचाकर भागे और चिल्लाने पर तत्काल पड़ोसी एकत्रित हो गए और उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के दौरान नरसिंहपुर रेफर कर दिया गया। श्री शर्मा की पीठ जांघ और हाथ में चोटें आई है।
पुलिस के खिलाफ निकाली रैली

घटना की जानकारी मिलते ही सुबह दूसरे दिन भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ बड़ी संख्या में नगर के लेागों ने एकत्रित होकर सुरक्षा को लेकर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करते हुये रैली निकाली। इस मौके पर मंडल अध्यक्ष संतोष पटैल, वरिष्ठ नेता राधाबल्लभ पांडेय, डालचंद्र पटैल, राजीव अग्रवाल, राजू पाली ने कहा कि भाजपा के शासन काल में कभी भी किसी भी राजनैतिक दल के कार्यकर्ताओं के साथ इस प्रकार की घृणित घटनाएं नहीं घटी है, इस घटना से सभी राजनैतिक दल के कार्यकर्ताओं को गम्भीर विचार करने हेतुे बाध्य होना पड़ रहा है। यह वर्तमान शासन पर प्रश्न चिन्ह हैं। पुलिस थाने में पहुंचकर एसडीओपी मोहंती मरावी एवं तहसीलदार पंकज मिश्रा को ज्ञापन सौंपकर हमलाबरों को 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार करने की मांग की है एवं तत्काल अरोपी गिरफ्तार न होने की स्थिति में आंदोलन करने की चेतावनी दी है। घटना के विरोध में सुबह से ही नगर का बाजार विरोध के दौरान कुछ समय के लिए बंद रहा।

इनका कहना है

घटना को लेकर पूरे मामले की निष्पक्ष जांच की जा रही है।  हमलाबरों को पकडऩे पुलिस द्वारा अपने स्तर से पतासाजी की जा रही है।
- श्रीमती मोहंती मरावी एसडीओपी तेंदूखेड़ा

कमेंट करें
jahTR