comScore

इंडिया-ए क्रिकेट टीम में चयनित नुजहत जायेंगी बांग्लादेश- अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में की वापसी

September 11th, 2019 15:40 IST
इंडिया-ए क्रिकेट टीम में चयनित नुजहत जायेंगी बांग्लादेश- अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में की वापसी

हाईलाइट

  • सिंगरौली की बेटी नुजहत परवीन का चयन अब इंडिया-ए टीम में हुआ
  • नुजहत को इंडिया-ए टीम में बतौर विकेट कीपर शामिल किया है

डिजिटल डेस्क  सिंगरौली (वैढऩ)। वुमेन क्रिकेट वर्ल्ड कप तक का सफर तय कर चुकी सिंगरौली की बेटी नुजहत परवीन का चयन अब इंडिया-ए टीम में हुआ है। उनका चयन बीसीसीआई द्वारा जारी बांग्लादेश जाने वाली इंडिया-ए टीम की 14 सदस्यीय टीम में जारी किया गया है। टीम में उन्हें बतौर विकेट कीपर शामिल किया गया है। टीम की कप्तान देविका विद्या और उपकप्तान एस मेघना को बनाया गया है।

बताया जाता है कि यह टीम वहां 4-14 अक्टूबर से तक आयोजित होने वाले वन-डे और टी-20 क्रिकेट मैच खेलेंगी। फिर इसके बाद टीम एशिया कप में भी उतरेगी। बांग्लादेश में टीम इंडिया-ए का पहला मैच 4, दूसरा 6 और तीसरा 8 अक्टूबर को खेला जाएगा। जबकि टी-20 का पहला मैच 11, दूसरा 12 और तीसरा 14 अक्टूबर को खेला जाएगा।

खास बात यह है कि विकेट कीपिंग के साथ अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी नुजहत बल्लेबाजी में भी माहिर है। ऐसे में  सिंगरौलीवासियों को उम्मीद है कि इस बार टूर्नामेंट में उनकी लाड़ली नुजहत अपनी बल्लेबाजी से जरूर कुछ खास करके दिखायेगी और टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका अदा करेगी। 

क्रिकेट प्रेमियों में खुशी की लहर
नुजहत को फिर से मिले मौके को लेकर जिले के क्रिकेट प्रेमियों में एक बार फिर से खुशी की लहर दौड़ पड़ी है। जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष कांतदेव सिंह, चेयरमैन आरके सिंह, सचिव विजयानंद जायसवाल, संतोष जायसवाल, पुरूषोत्तम सिंह, डॉ. राजेश सेठ, सुरेन्द्र बहादुर सिंह, राजमोहन श्रीवास्तव और दीपेन्द्र सिंह समेत अन्य सभी ने सिंगरौली की बेटी के टीम इंडिया-ए में चयन पर हर्ष जताया है।
 

कमेंट करें
Kzq9b