comScore
Dainik Bhaskar Hindi

उद्धव की खरी-खरी : राम मंदिर मुद्दे पर बीजेपी को वोट मांगने का अधिकार नहीं

BhaskarHindi.com | Last Modified - December 04th, 2018 21:29 IST

1.4k
1
0
उद्धव की खरी-खरी : राम मंदिर मुद्दे पर बीजेपी को वोट मांगने का अधिकार नहीं

डिजिटल डेस्क, मुंबई। शिवसेना पक्ष प्रमुख उद्धव ठाकरे ने कहा कि राम मंदिर के मुद्दे पर भाजपा को वोट मांगने का अधिकार नहीं है। उन्होंने कहा कि यदि राम मंदिर का निर्माण शुरू नहीं हुआ है तो भाजपा को राम मंदिर के मुद्दे पर प्रचार करने का हक नहीं है। मंगलवार को उद्धव ने दादर स्थित शिवसेना भवन में पार्टी के विधायकों, मंत्रियों और जिला प्रमुखों व पदाधिकारियों की बैठक की। पत्रकारों से बातचीत उद्धव ने कहा कि राम मंदिर के मामले में केवल अदालत की ओर ऊंगली दिखाकर चुप बैठने से नहीं चलेगा। कुंभकरण की नींद से उठकर केंद्र सरकार अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण के लिए जल्द से जल्द कानून बनाएं। उद्धव ने कहा कि यदि सरकार नहीं जागी तो मैं महाराष्ट्र के बाहर निकलकर सरकार को जगाने का काम करूंगा। उद्धव ने कहा कि कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार ने साढ़े चार साल का कार्यकाल पूरा कर लिया है। अगले कुछ महीनों में लोकसभा चुनाव होंगे। 30 सालों के बाद भाजपा जैसे दल की मजबूत सरकार केंद्र में बनी है। फिर भी सरकार ने राममंदिर का काम शुरू नहीं किया है। 

24 दिसंबर को पंढरपुर में सभा 

उद्धव ने कहा कि मैं पिछले महीने अयोध्या के दौरे पर गया था। मैंने राम मंदिर के मुद्दे को छोड़ा नहीं है। राम मंदिर की लड़ाई के अगले चरण के लिए मैं 24 दिसंबर को पंढरपुर में पार्टी की सभा को संबोधित करूंगा। समझा जा रहा है कि इस सभा के जरिए उद्धव चुनाव प्रचार का बिगल फूकेंगे।

सूखा प्रभावितों की मदद के लिए सूची तैयार होगी

पार्टी की बैठक में उद्धव ने राम मंदिर के मुद्दे को आगे ले जाने और सूखा प्रभावितों के मदद को लेकर चर्चा की। उद्धव ने कहा ने राज्य में भीषण सूखा है। आने वाले दिनों में सूखा भयंकर रूप धारण करेगा। इसलिए पार्टी सूखा प्रभावितों की मदद करने का फैसला किया है। पार्टी के एक नेता ने बताया कि उद्धव ने सभी नेताओं को अपने क्षेत्र में सूखे से निपटने के लिए किस तरीके से मदद की जा सकती है इसकी सूची तैयार करने को कहा है। इसके लिए मंत्रियों और नेताओं को क्षेत्र में दौरा करने के लिए कहा गया है। इसके बाद जनवरी महीने से सूखा प्रभावितों को पार्टी की तरफ से मदद पहुंचाई जाएगी। 
 

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

app-download