comScore

लापता युवक का सतना नदी में मिला शव,दोस्त पर हत्या का संदेह

March 09th, 2019 17:46 IST
लापता युवक का सतना नदी में मिला शव,दोस्त पर हत्या का संदेह

डिजिटल डेस्क,सतना। नागौद थाना क्षेत्र के पतौरा से लापता युवक का शव सतना नदी में मिलने से सनसनी फैल गई, जिसके दोस्त पर हत्या का संदेह परिजन द्वारा जताया गया है। सिटी कोतवाली पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक  शाम को स्थानीय लोगों ने नदी के पानी में शव उतराते देखकर डायल 100 पर सूचित किया था, जिस पर पुलिस वहां गई लेकिन अंधेरा हो जाने के कारण नीचे उतरना आसान नहीं था। ऐसे में पहरा बिठा दिया गया।  सुबह होते ही ग्रामीणों व सफाई कर्मियों की मदद से शव को बाहर निकाल लिया गया, तब  लापता युवक असलम खान पुत्र इस्लाम 22 वर्ष के परिजन कोतवाली होते हुए चंदुआ भाट पहुंच गए, जिन्होंने मृतक की शिनाख्त असलम के रूप में कर ली। तब पंचनामा बनाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल   ले जाया गया।
ऐसे हुआ गायब
बेेटे की पहचान करने के बाद पुलिस को दिए बयान में इस्लाम खान ने बताया कि असलम मालवाहक गाडियों में हेल्पर का काम करता था। विगत 4 मार्च को सुबह तकरीबन 10 बजे अपने ही गांव के अंकित यादव पुत्र बुगुलवा 22 वर्ष के बुलाने पर उसके साथ चला गया था, तब से वापस नहीं लौटा और न फोन पर संपर्क हो रहा था। दो दिन तक इंतजार करने के बाद 6 मार्च को नागौद जाकर उन्होंने बेटे की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी। इस अवधि में अंकित भी गायब था। हालाकि उसका मोबाइल चालू था, जिस पर बात की गई तो युवक ने असलम को अपने साथ ले जाने से साफ इंकार कर दिया।
दुकानदार के पास गिरवी था फोन
मृतक घर से निकलते समय नीली जीन्स, सफेद कमीज और जूते पहने था, लेकिन जब लाश मिली तो शरीर पर जैकेट भी थी, जो अंकित पहनता था। इतना ही नहीं मृतक का मोबाइल भी नहीं मिला, जिसकी पतासाजी करने पर ज्ञात हुआ कि उक्त फोन अंकित ने गांव में ही एक दुकानदार के पास 15 सौ रुपए में गिरवी रख दिया था। इन्हीं परिस्थितियों को देखते हुए परिजन ने अंकित पर बेटे की हत्या कर लाश ठिकाने लगाने का आरोप लगाया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू करते हुए युवक के गायब साथी तक पहुंचने के प्रयास तेज कर दिए हैं ताकि तमाम रहस्यों से पर्दा हटाया जा सके। बहरहाल पीएम के बाद शव परिजन के सुपुर्द कर दिया गया।

कमेंट करें
526TZ