comScore
Election 2019

खाकी का रौब दिखाकर ग्रामीणों से वसूली करता था फर्जी एसपी

खाकी का रौब दिखाकर ग्रामीणों से वसूली करता था फर्जी एसपी

डिजिटल डेस्क, सिंगरौली/वैढ़न। खाकी वर्दी पहनकर गांव वालों से वसूली करने वाले एक फर्जी एसपी को सिंगरौली की वैढ़न पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी फर्जी एसपी को उस समय गिरफ्तार किया, जब वह लोगों को अपना रसूख दिखाकर रुपए की वसूली कर रहा था। आरोपी पहले भी पकड़ा जा चुका है। पुलिस आरोपी फर्जी एसपी से पूछताछ कर रही है, जिसके बाद और भी मामलों का खुलासा हो सकता है।

कई वारदातों को दे चुका है अंजाम-
वैढ़न थाना क्षेत्र के एक गांव में एक फर्जी रतलाम पुलिस अधीक्षक को पकड़े जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस फर्जी पुलिस अधिकारी को स्थानीय लोगों की सूचना पर पकड़ा है और उससे पूछताछ करने में जुटी है। इस फर्जी पुलिस अधिकारी का फिलहाल नाम तो स्पष्ट नहीं हो पाया है और पुलिस भी इससे जुड़ी कोई भी जानकारी फिलहाल साझा करने से बच रही है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस फर्जी पुलिस अधिकारी से पूछताछ में पुलिस के हाथ इसके द्वारा पहले भी अंजाम दी गई वारदातों के कई अहम सुराग लगे हैं, जिससे पुलिस उस संबंध में उससे पूछताछ करने में जुटी है।

पहले भी पकड़ा जा चुका है आरोपी-
बताया जाता है पुलिस की गिरफ्त में आया फर्जी पुलिस अधिकारी देवसर क्षेत्र का निवासी है। खास बात यह है कि यह फर्जी पुलिस अधिकारी पहले जबलुपर, सतना और नरसिंहपुर जिले में भी खाकी की आड़ में फर्जीवाड़ा करते हुए पकड़ा जा चुका था। बताया जाता है जबलपुर में इसे थाना अधारताल में पकड़ा गया था, सतना में तो यह जब जीआरपी पुलिस की वर्दी पहनकर फर्जीवाड़ा कर रहा था तब भी पकड़ा गया था।

ऐसे देता था फर्जीवाड़े को अंजाम-
सूत्र बताते हैं कि फर्जी रतलाम एसपी बनने वाला आरोपी काफी शातिर है। पैसे ऐंठने के लिये किसी भी अपरिचित के सामने फोन पर बात करते हुये ऐसा दिखाता था कि यह वाकई में पुलिस वाला है। सूत्र तो यह भी बताते हैं कि यह अपने इसी फरेबी अंदाज से कई लड़कियों को भी अपने झांसे में लेकर उन्हें पैसों की चपत लगाया करता था।

Loading...
कमेंट करें
oEPlF
Loading...