comScore

कांग्रेस नेताओं का बयान- गरीबों को शराब-तंबाकू के लिए पैसे दे रही कमलनाथ सरकार

March 03rd, 2019 19:24 IST
कांग्रेस नेताओं का बयान- गरीबों को शराब-तंबाकू के लिए पैसे दे रही कमलनाथ सरकार

डिजिटल डेस्क, रतलाम। देशभर में नशाबंदी को लेकर कई कार्यक्रम चल रहे है। वहीं मध्यप्रदेश की कांग्रेस सरकार नशा-तंबाकू को बढ़ावा दे रही है। प्रदेश के खेल एवं युवा कल्याण मंत्री जीतू पटवारी अपनी बयानबाजी को लेकर अक्सर चर्चा में रहते है। एक बार फिर उन्होंने विवादित बयान दिया। पटवारी ने कहा कि मध्यप्रदेश में सीएम कमलनाथ गरीबों की शादी में शराब की व्यवस्था करवा रहे है। मंत्री जीतू पटवारी ने यह बयान रतलाम में एक सरकारी  कार्यक्रम के दौरान दिया। 

सरकारी कार्यक्रम में खेल मंत्री जीतू पटवारी मुख्यमंत्री कन्यादान योजना की राशि बढ़ाकर 51 हजार रुपए किए जाने की तारीफ कर रहे है, तब उनकी जुबान फिसल गई। उन्होंने कहा कि गरीब को शादी में खाना-पीना करना पड़ता है। पीने के लिए देशी और विदेशी की अलग-अलग व्यवस्था करनी पड़ती है। ये पैसा कहां से आएगा, इसकी व्यवस्था सीएम कमलनाथ ने की है। 

पटवारी के इस बयान पर वहां मौजूद लोगों ने जमकर ठहाके लगाए। वहीं कैबिनेट मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर तंबाकू व्यवस्था को लेकर सीएम कमलनाथ की तारीफ कर दी। पोहरी गांव में आयोजित किसान सम्मेलन में उन्होंने कहा कि, कमलनाथ सरकार ने बुजुर्गों के लिए पेंशन के रूप में बीड़ी पीने और तंबाकू खाने की व्यवस्था की है। तोमर ने कहा,कई बुजुर्ग 60 वर्ष के हो गए काम करने लायक नहीं है। उनमें कई तंबाकू खाने और बीडी पीते है। अब बच्चे पैसे नहीं देंगे तो बीड़ी-तंबाकू कैसे लेंगे। इसकी व्यवस्था हमारी सरकार ने की है। 

कमेंट करें
inSPW