comScore

अधेड़ ने लाइसेंसी बंदूक से गोली मारकर की आत्महत्या, किडनी की बीमारी से परेशान

अधेड़ ने लाइसेंसी बंदूक से गोली मारकर की आत्महत्या, किडनी की बीमारी से परेशान

डिजिटल डेस्क, सिंगरौली। सिंगरौली के दुधिचुआ निवासी एक अधेड़ ने घर  पर अपने ही लाइसेंसी एकनाली बंदूक से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। मृतक मुर्गा व्यवसायी था। आत्म हत्या का कारण किडनी की लंबी बीमारी बताई जा रही है।  हालांकि पुलिस घटना के अन्य पलहुओं की भी जांच कर रही है। इस संबंध में सीएसपी अनिल सोनकर ने जानकारी दी कि जयंत चौकी क्षेत्र के दुद्धी चुआ मे लंबे अरसे से बीमार चल रहे मुर्गा व्यवसायी पप्पू सिंह नामक अधेड़ ने गोली मारकर की आत्महत्या आत्महत्या कर ली है। मृतक ने अपनी  लाइसेंसी बंदूक से गोली से स्वयं को गोली मारी है। आत्महत्या करने वाला पप्पू सिंह मूलत: चंदौली उत्तर प्रदेश का रहने वाला है तथा लंबे समय से बीमार चल रहा था, जिसके कारण उसने यह घातक कदम उठाया है।
 

लाखों रुपए हो चुके थे खर्च
इस संबंध में पुलिसने बताया कि मृतक किडनी की बीमारी से पीडि़त था।  उपचार कराते-कराते उसके लाखों रुपए खर्च हो चुक हैं, लेकिन इसके बाद भी उसकी बीमारी ठीक नहीं हुई। बीमारी ठीक न होने के कारण वह तनाव में रहता था, जिसके कारण संभवत: उसने आत्म हत्या करने जैसा कदम उठाया है।
 

मौके पर लगी लोगों की भीड़
बताया जाता है कि मृतक  पप्पू सिंह काफी मिलनसान व्यक्ति था। हर किसी के दुख और सुख में हमेशा खड़ा रहता था। स्थानीय लोगों को जैसे ही उसके द्वारा आत्म हत्या किए जाने की खबर लगी, मौके पर लोगों की बड़ी संख्या में भीड़ लग गई। लोगों का कहना है कि मृतक पप्पू सिंह का व्यवहार सभी से अच्छा था। सभी उसकी बीमारी को लेकर चिंतित थे। हमने कभी नहीं सोचा था कि जिंदादिल इंसान बीमारी से तंग आकर यह कदम उठा लेगा। उसकी मौत के बाद पूरे क्षेत्र में शोक का महौल व्याप्त है।
 

जिला अस्पताल भेजा शव
घटना की सूचना  मिलते ही सीएसपी अनिल सोनकर टीआई, अरुण पाण्डेय  एवं चौकी प्रभारी आरपी मिश्रा बल के साथ मौके पर पहुंचे। शव का पंचनामा कार्रवाई कर पोस्ट मार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा है। पुलिस का कहना है कि मामले की हर बिन्दु पर जांच की जा रही है। जांच के बाद जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसके बाद नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

कमेंट करें
2R4sD