comScore

छत्तीसगढ़ के नारायणपुर में मुठभेड़, सुरक्षाबलों ने मार गिराए पांच नक्सली

छत्तीसगढ़ के नारायणपुर में मुठभेड़, सुरक्षाबलों ने मार गिराए पांच नक्सली

डिजिटल डेस्क, रायपुर। छत्तीसगढ़ में सुरक्षाबलों को एक बड़ी सफलता मिली है। राज्य के नारायणपुर में मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने पांच नक्सलियों को मार गिराया है। इस मुठभेड़ में दो जवान भी घायल हुए है, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ शनिवार सुबह नारायणपुर जिले के अबूझमाड़ इलाके में स्थित जंगलों में हुई। इस दौरान जवानों ने पांच नक्सलियों को मार गिराया। वहीं एनकाउंटर में कुछ नक्सली भागने में सफल हो गए। इस गोलीबारी में दो जवान गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। नक्सलियों के मारे जाने के बाद पूरे इलाके को हाई अलर्ट घोषित कर दिया है।

बता दें छत्तीसगढ़ में नक्सलियो के खिलाफ सुरक्षाबल लगातार ऑपरेशन चला रही है। पिछले महीने 3 अगस्त को राजनांदगांव में जवानों ने सात नक्सलियों को मार गिराया। उनके पास से कई हथियार और गोला-बारूद बरामद हुआ था। मारे गए सभी नक्सलियों पर लाखों रुपए का इनाम था। जिनकी पहचान सुखदेव(आठ लाख रुपए), प्रमिला (पांच लाख रुपए), सीमा (पांच लाख रुपए), रितेश (पांच लाख रुपए), मीना (पांच लाख रुपए), ललिता (दो लाख रुपए) और ललिता (दो लाख रुपए) हुई थी। 
 

कमेंट करें
uSK6a