comScore

शरारती विद्यार्थियों ने सिपाही का दांत तोड़ा

March 10th, 2019 16:05 IST
शरारती विद्यार्थियों ने सिपाही का दांत तोड़ा

डिजिटल डेस्क, नागपुर। वाड़ी थाना क्षेत्र में पांच शरारती युवकों ने पुलिस सिपाही पर हमला बोल दिया। सिपाही का एक दांत तोड़ दिया। घटित प्रकरण से कुछ समय के लिए तनाव का माहौल रहा। प्रकरण दर्ज किया गया है। तीन नाबालिग विद्यार्थियों को हिरासत में लिया गया है, जबकि दो युवकों को शनिवार को गिरफ्तार किया गया। 

बेवजह दे रहे थे गालियां 

पुलिस के अनुसार वैभव नगर, दाभा निवासी विजय विट्ठलराव उईके (45) शहर पुलिस की विशेष शाखा में कार्यरत है। शुक्रवार को अपराह्न करीब 4 बजे विजय मोटरसाइकिल से ड्यूटी पर जा रहा था। इस बीच तुलानी चौक से डिफेंस तालाब के बीच मोटरसाइकिल क्रमांक एमएच 40 डीआर 1356 पर सवार तीन किशोर और अन्य एक दोपहिया वाहन पर सवार दो युवक राहगीरों से बेवजह गाली-गलौज कर और उपद्रव मचाते हुए जा रहे थे। जिसके चलते विजय को भी उन्होंने गालियां दी। विजय सादे लिबास में होने से युवकों को पता नहीं था कि वह पुलिसकर्मी है। लिहाजा विजय ने जैसे ही उन्हें फटकार लगाई, वैसे ही पांचों मित्र विजय से भिड़ गए और हेलमेट से वार कर लात-घूंसों से उसकी जमकर पिटाई कर दी। इस बीच एक युवक ने मुंह पर मारकर विजय का एक दांत तोड़ दिया। इससे वह लहूलुहान हाे गया। 

हमलावरों में चार विद्यार्थी 

घटना से क्षेत्र में कुछ समय के लिए तनाव का माहौल बना रहा। इस बीच संबंधित थाने को सूचना दी गई। सिपाही पर हुए हमले का पता चलते ही आला पुलिस अधिकारी दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे। प्रकरण दर्ज किया गया है। बरामद मोटरसाइकिल नंबर के आधार पर पुलिस ने तीन नाबालिगों को हिरासत में लिया और हर्षल महादेव तिरपुड़े (20) और रजनीश  रावल (20) को गिरफ्तार किया है। इनमें से चार विद्यार्थी हैं। उल्लेखनीय है कि कुछ दिनों पूर्व भी वाड़ी, गणेशपेठ और मानकापुर क्षेत्र में पुलिस पर हमला हो चुका है। कुछ ही दिन के भीतर यह दूसरी बड़ी घटना है, जांच जारी है।

कमेंट करें
OXWxV