comScore

किशोरी के साथ लगातार दो दिन किया सामूहिक दुष्कर्म: मामला दर्ज, आरोपी फरार

किशोरी के साथ लगातार दो दिन किया सामूहिक दुष्कर्म: मामला दर्ज, आरोपी फरार

डिजिटल डेस्क, कोतमा। एक किशोरी के साथ डरा धमकाकर लगातार दो दिन में दो बार सामूहिक दुराचार करने की घटना सामने आई है । पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश प्रारंभ कर दी है। पहली बार दुराचार की रिपोर्ट ना लिखे जाने से आरोपियों के हौसले बुलंद हो गए तब उन्होंने दूसरी बार फिर पूरी रात किशोरी के साथ हैवानियत का नंगा नाच किया।

यह है मामला 
घटना के संबंध में बताया गया है कि कोतमा की आदिवासी बस्ती जो हाइवे के किनारे बसी हुई है यहां मजदूरी करने वाले एक परिवार की किशोरी को वहीं बस्ती में रहने वाले दो युवक श्याम बाबू एवं बाबू मुसलमान 13 जुलाई की शाम को जबरिया उठाकर ले गए और उसके साथ सामूहिक रूप से मनमानी की। इसके बाद युवती को डरा धमकाकर उन्होंने वापस भेज दिया। किशोरी के अनुसार आरोपियों ने उसे धमकी दी थी कि यदि यह बात किसी को बताई तो वे उसे जान से मार देंगे। डरी सहमी यह किशोरी चुपचाप अपने घर आ गई और उसने किसी से भी इस घटना का जिक्र नहीं किया।

दूसरे दिन फिर किया अगवा
पहले दिन की घटना की रिपोर्ट ना होने पर आरोपियों के हौसले बुलंद हो गए और उन्होंने 14 जुलाई की शाम फिर से उस समय किशोरी को अगवा कर लिया जबकि वह घर पर अकेली थी। किशोरी ने रिपोर्ट में बताया है कि जब वह घर पर अकेली थी तभी उसका मुंह दबाकर उक्त दोनों आरोपी उसे अपने घर ले गए। आरोपियों का घर वहीं हाईवे के किनारे आदिवासी बस्ती में दो सौ कदम की दूरी पर है।

आरोपियों ने घर पर किशोरी के साथ सामूहिक रूप से दुराचार किया और फिर धमकी देकर उसे वापस भेज दिया। युवती ने घर आकर घटना की पूरी जानकारी अपने माता पिता को दी जिससे उन्होंने आज थाने जाकर आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई।

दूर-दूर बने हैं घर 
पीड़ित किशोरी के अनुसार उसने आरोपियों के चंगुल से छूटने का प्रयास किया था किंतु बस्ती के घर दूर दूर होने के कारण उसकी आवाज नहीं पहुंच पाई और ना ही कोई यह देख पाया कि उसका अपहरण किया जा रहा है। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपियों की तलाश प्रारंभ कर दी है।

इनका कहना है
पुलिस ने आरोपित श्यामू अहिरवार एवं बाबू मुसलमान के खिलाफ  धारा 342,376, 376 (डी), 506 आईपीसी एवं लैंगिक अपराध से बालकोंं का संरक्षण अधिनियम (पाक्सो) की धारा 3,4,5,6 एवं 3(2)5 एसटी,एससी के तहत प्रकरण दर्ज किया गया।  शिकायत पर प्रथम दृष्टया सामूहिक दुराचार सहित अन्य धाराओ के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपी को पकड़ने टीम सक्रिय है, जल्द ही गिरफ्तारी हो जायेगी।
 एस.एन. प्रसाद  एसडीओपी कोतमा

कमेंट करें
UD9Jw