comScore
Dainik Bhaskar Hindi

बहराइच: तालाब से बरामद हुआ पूर्व कांग्रेस विधायक वारिश अली का शव

BhaskarHindi.com | Last Modified - July 08th, 2018 18:52 IST

4.5k
0
0
बहराइच: तालाब से बरामद हुआ पूर्व कांग्रेस विधायक वारिश अली का शव

डिजिटल डेस्क, बहराइच। उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में रविवार सुबह कांग्रेस के पूर्व विधायक वारिश अली का शव बरामद हुआ। विधायक का शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को तलाब से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पूर्व विधायक की मौत की सूचना मिलते ही आनन-फानन में प्रशासनिक अधिकारियों और ग्रामीणों का जमावड़ा लग गया। बताया जा रहा है कि पूर्व विधायक का शव घर के पीछे बने तालाब से मिला है। 


पुलिस के अनुसार, विधायक की घर के पीछे बने तालाब में डूबने से मौत हुई है। पूर्व विधायक वारिश अली आज सुबह घर से टहलने के लिए निकले थे, लेकिन वह तालाब में कैसे डूबे यह पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने घटना के संबंध में जांच शुरू कर दी है। साल 2017 में यूपी के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के टिकट पर नानपारा विधानसभा सीट से चुनाव लड़े थे। पूर्व विधायक वारिश अली अल्पसंख्यक वर्ग के जुड़े हुए कद्दावर नेता थे। 


वारिश अली पिछले ही साल अपने कई समर्थकों के साथ कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गए थे। पूर्व विधायक वारिश अली की अचानक हुई मौत से कार्यकर्ताओं में शौक की लहर दौड़ पड़ी है। कांग्रेस के कई बड़े नेता उनके घर अतिंम दर्शन के लिए पहुंच चुके हैं। 

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें