comScore

हरियाणा DGP को धमकी भरा फोन- '72 घंटे में राम रहीम को छुड़ा लेंगे'

October 09th, 2017 22:17 IST
हरियाणा DGP को धमकी भरा फोन- '72 घंटे में राम रहीम को छुड़ा लेंगे'

डिजिटल डेस्क, चंडीगढ़। दुष्कर्म के मामले में जेल में बंद डेरा सच्चा सौदा के बाबा राम रहीम को 72 घंटे में जेल से छुड़ा लेने की धमकी हरियाणा के डीजीपी बीएस संधू को मिली है। उन्हें यह धमकी इंग्लैण्ड से आए एक फोन के जरिए दी गई है। हरियाणा के डीजीपी बीएस संधू को फोन पर मिली इस धमकी में कहा गया कि गुरमीत राम रहीम को रिहा कर दो, नहीं तो उन्हें 72 घंटे के अंदर जेल से छुड़ा लिया जाएगा। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बीएस संधू ने इस बारे में हरियाणा सीएम मनोहर लाल खट्टर को बता दिया है। हालांकि मीडिया के सामने उन्होंने इस तरह की धमकी मिलने से साफ इनकार किया है।

इंग्लैण्ड से आया फोन
रविवार रात एक बजे आए इस धमकी भरे फोन की जब लोकेशन चेक की गई तो उससे साफ हुआ कि ये फोन यूके से किया गया था। पर जानकारी खंगालने से पता चला है कि फोन की लोकेशन बदल कर यह फोन चंडीगढ़ के सेक्टर-11 से किया गया था।

डीजीपी: यह सामान्य बात है
हरियाणा के डीजीपी से इस धमकी के बारे में पुछा गया तो उन्होंने कहा, 'मुझे ऐसे किसी फोन की जानकारी नहीं है, जिसकी आप बात कर रहे हैं। हो सकता है कि कोई कर रहा भी हो। यह सब सामान्य बाते हैं। भला किसी की हिम्मत है कि वह सुनारिया जेल से गुरमीत को छुड़वा ले। बहुत देखे ऐसे। कोई कोशिश भी करके न देखें।'

सुनारिया जेल की बढ़ाई गई सुरक्षा
एक तरफ हरियाणा के डीजीपी ने धमकी की बात को तो नकार दिया है पर वहीं दूसरी तरफ सुनारिया जेल की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है। बता दें कि इसी जेल में बाबा राम रहीम को रखा गया है।

गौरतलब है कि दो साध्वियों से दुष्कर्म के मामले में डेरा सच्चा सौदा के बाबा राम रहीम को कोर्ट ने 20 साल की सजा सुनाई है। उन पर दुष्कर्म के अलावा भी बहुत से केस आरोप लगे हैं, जिसमें हिंसा फैलाने और हत्या के आरोप भी शामिल हैं।

कमेंट करें
Sfhl8