पटना में हीरो नं 1 गोविंदा ने किया स्कूल का उद्धाटन, भोजपुरी में कहा "का हालचाल बा"

hero no 1 govinda Inaugarated a new school in rajiv nagar patna
पटना में हीरो नं 1 गोविंदा ने किया स्कूल का उद्धाटन, भोजपुरी में कहा "का हालचाल बा"
पटना में हीरो नं 1 गोविंदा ने किया स्कूल का उद्धाटन, भोजपुरी में कहा "का हालचाल बा"

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के "हीरो नंबर वन" गोविंदा बीते दिन एक निजी स्कूल के कार्यक्रम में पटना पहुंचे। जहां उन्होंने राजीव नगर स्थित एक स्कूल की नई शाखा का उद्घाटन किया। गोविंदा को देखने के लिए वहां भारी भीड़ उमड़ पड़ी। इस दौरान उन्‍होंने भोजपुरी में लोगों से हालचाल पूछकर दिल लूट लिया। हालांकि इस दौरान गोविंदा ने यह भी कहा कि वह "नेता नंबर वन" बनने की चाह नहीं रखते हैं।

 

 इस फिल्म से फिर से दर्शकों को गुदगुदाएंगे हीरो नं 1-गोविंदा

 

  

 

गोविंदा ने फिल्मी अंदाज में किया सलाम

 

इस अवसर पर उन्‍होंने लोगों को फिल्मी अंदाज में संबोधित किया। बोले, "आप तो राजा बाबू फिल्म में देखे ही हैं, कि कितना पढ़ा लिखा हूं। सिर्फ अ...अ...ई...ई...जानता हूं।" गोविंदा ने कहा कि किसी भी क्षेत्र में सफल होने के लिए शिक्षा, सही दिशा और रणनीति की जरूरत है। बेहतर शिक्षा के लिए आवश्यक है कि पढ़ाई की नींव मजबूत हो। गोविंदा ने लोगों से भोजपुरी में "का हालचाल बा" (क्‍या हालचाल है) पूछा। उन्‍होंने अपनी फिल्मों के डायलॉग और गाने भी सुनाए।

 

 गोविंदा ने किया भोजपुरी सिनेमा की ओर रुख, इस फिल्म में लगाएंगे ठुमके

 

शिक्षक देवता का रूप


स्कूल के कार्यक्रम के दौरान गोविंदा ने कहा कि मां-बाप के बाद देवता का रूप शिक्षक होते हैं। बच्चों को शुरुआत से ही गुणवत्तापूर्ण शिक्षा मिले, ताकि वे बड़े होकर अपने राज्य और देश का नाम रोशन कर सकें। गोविंदा को देखने के लिए कोई पेड़ पर चढ़ गया तो कोई बालकनी से लटकर उन्हें देख रहा था।

 

 

डांसिंग से कॉमेडी किंग तक जानिए राजा बाबू की लाइफ से जुड़े रोचक सीक्रेट्स

बता दें कि हाल ही में गोविंदा ने एक भोजपुरी फिल्म में भी एक सॉन्ग शूट किया है। वह इस फिल्म में गेस्ट अपीयरेंस के तौर पर हैं। गोविंदा ने अभी कुछ समय पहले ही आ गया हीरो मूवी की थी जो ज्यादा हिट नहीं हो पाई। अब उनकी एक और फिल्म फ्राइ डे आने वाली है। इस फिल्म को गोविंदा का कमबैक भी माना जा रहा है। इसमें उनके साथ वरूण शर्मा भी दिखाई देंगे। इतना ही नहीं गोविंदा ने फिल्म पार्टनर 2 में आने की खबरों का खंडन भी किया। 

Created On :   12 Feb 2018 7:46 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story