गोविंदा ने किया भोजपुरी सिनेमा की ओर रुख, इस फिल्म में लगाएंगे ठुमके

Actor govinda now moving to bhojpuri cinema will be seen in this film
गोविंदा ने किया भोजपुरी सिनेमा की ओर रुख, इस फिल्म में लगाएंगे ठुमके
गोविंदा ने किया भोजपुरी सिनेमा की ओर रुख, इस फिल्म में लगाएंगे ठुमके

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड में लंबे अरसे बाद एक्टिव हुए गोविंदा अब भोजपुरी सिनेमा में नजर आ सकते हैं। वे भोजपुरी फिल्म ‘हल्फा मचाके गईल’ में संभावना सेठ के साथ ठुमके लगाते नजर आएंगे। हालांकि गोविंदा इस फिल्म में हीरो के तौर पर काम नहीं कर रहे हैं बल्कि वे सिर्फ एक डांस सिक्वेंस में वे नजर आएंगे। इस भोजपुरी फिल्म में गोविंदा पर भोजपुरिया अंदाज में खास डांस फिल्माया जाएगा। इसके लिए भव्य सेट भी लगाया जाएगा।

 

इस फिल्म का मुहूर्त संभावना सेठ के डांस के साथ किया गया, गोविंदा इस कार्यक्रम में स्पेशल गेस्ट थे। मुहूर्त मुंबई के मड आईलैंड स्थित नंदनवन में किया गया।इस फिल्म का निर्माण निर्माता रमेश नैय्यर, पवन कुमार और हरीश कुमार कर रहे हैं। इस फिल्म से भोजपुरी सिनेमाजगत को एक नया अभिनेता मिलने वाला है जिसका नाम राघव नैयर है। इस फिल्म का निर्देशन प्रेमांशु सिंह कर रहे हैं। फिल्म में भी गानों पर काफी फोकस किया जा रहा है। इस फिल्म में बालीवुड के कई और बड़े सितारे भी अपना जलवा दिखाते नजर आ सकते हैं। 

इस फिल्म के मुहूर्त पर गोविन्दा काफी खुश भी नजर आए, उन्होंने राघव नैय्यर को अपना आर्शिवाद भी दिया। फिल्‍म के प्रचारक रंजन सिन्‍हा ने बताया कि बॉलीवुड की तरह ही गोविंदा भोजपुरी पर्दे पर धमाल मचाने को पूरी तरह तैयार हैं। फिल्म यूनिट अब गुजरात के हल्लोल के लिए रवाना हो चुकी है, जहां इसकी शूटिंग की जानी है। यह फिल्म मई 2018 में रिलीज की जाएगी। फिल्म ‘हल्फा मचाके गईल’ में राघव के अपोजिट शिप्रागौर नजर आएंगी। अन्य कलाकारों में मनोज सिंह टाईगर,समर्थ चतुर्वेदी और शारदा दिखेंगे।

 

अब देखना यह होगा कि बॉलीवुड में अपने गिरते करियर ग्राफ के चलते गोविंदा का भोजपुरी सिनेमा की ओर रुख करना कितना सही कदम साबित होता है। गोविंदा की हाल ही में आईं फिल्में बॉक्स ऑफि पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई हैं। गोविंदा बॉलीवुड में कॉमेडी और अपनी डांसिग स्टाइल के लिए जाने जाते हैं। 

Created On :   30 Nov 2017 5:54 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story