IIPKL 2019 :चेन्नई चैलेंजर्स ने दर्ज की पहली जीत, तेलुगू बुल्स को हराया

IIPKL 2019:  Chennai Challengers defeat Telugu Bulls by 51-29
IIPKL 2019 :चेन्नई चैलेंजर्स ने दर्ज की पहली जीत, तेलुगू बुल्स को हराया
IIPKL 2019 :चेन्नई चैलेंजर्स ने दर्ज की पहली जीत, तेलुगू बुल्स को हराया

डिजिटल डेस्क, पुणे। इंडो-इंटरनेशनल प्रीमियर कबड्डी लीग (IIPKL) में गुरुवार को चेन्नई चैलेंजर्स ने सीजन की पहली जीत हासिल की है। चेन्नई ने बालेवाड़ी स्पोटर्स कॉम्पलेक्स में खेले गए मैच में तेलुगू बुल्स को एकतरफा 51-29 से हराया। चेन्नई की दो मैचों में पहली जीत है। सीजन के अपने पहले मैच में चेन्नई को दिलेर दिल्ली के हाथों हार मिली थी। वहीं तेलुगू की यह लगातार दूसरी हार है। उसे पहले मैच में मुंबई चे राजे ने हराया था। 

मैच में चेन्नई ने धमाकेदार शुरुआत की और कुछ ही मिनटों में स्कोर 5-0 कर लिया। तेलुगू वापसी कर पाती इससे पहले ही सातवें मिनट में चेन्नई ने उसे ऑल आउट कर स्कोर 9-0 तक पहुंचा दिया। तेलुगू ने किसी तरह अगले मिनट में अपना खाता खोला, लेकिन वह चेन्नई को पहले क्वार्टर का अंत 17-5 की विशाल बढ़त के साथ करने से नहीं रोक पाई। 

दूसरे क्वार्टर में भी कहानी नहीं बदली और तेलुगू, चेन्नई के स्कोर के आस-पास भी नहीं रही। दूसरे क्वार्टर की शुरुआत मे ही चेन्नई ने सुपर रेड के दम पर तेलुगू को 21-5 से पीछे कर दिया। तेलुगू ने हालांकि इस क्वार्टर में पहले क्वार्टर की अपेक्षा ज्यादा अंक जुटाए। इस क्वार्टर में तेलुगू ने आठ तो चेन्नई ने 11 अंक लिए। 

तेलुगू जिस तरह से खेल रही थी उससे अंदाजा हो गया था कि उसकी किस्मत पलटने वाली नहीं है। चेन्नई ने तीसरे क्वार्टर में भी दमदार खेल दिखाते हुए कुल 16 अंक लिए वहीं तेलुगू आठ अंक ही जोड़ पाई। चेन्नई ने 44-21 के कुल स्कोर के साथ तीसरे क्वार्टर का अंत किया। तीसरे हाफ ने मैच की तस्वीर साफ कर दी थी। चेन्नई ने आखिरी क्वार्टर में सात अंक लिए जबकि तेलुगू एक बार फिर आठ अंक से आगे नहीं बढ़ पाई। चेन्नई ने इसी के साथ 51-29 से जीत हासिल की। 

Created On :   17 May 2019 3:28 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story