पीकेएल 10: पीकेएल 10 कबड्डी जगत के लिए गर्व का क्षण : पवन सहरावत

पीकेएल 10 कबड्डी जगत के लिए गर्व का क्षण : पवन सहरावत
सीज़न 3 में अपने डेब्यू के बाद सहरावत ने छठे, सातवें और आठवें सीज़न में सबसे अधिक रेड पॉइंट दर्ज किए

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। प्रो कबड्डी लीग 2 दिसंबर, 2023 को अपना दसवां सीजन लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। तेलुगु टाइटंस के पवन सहरावत, जिन्होंने इस साल की शुरुआत में पीकेएल नीलामी में सबसे अधिक बोली के लिए अपना ही रिकॉर्ड तोड़ा था। उन्होंने सीज़न से पहले टूर्नामेंट के महत्व पर खुलकर बात की है।

पवन ने कहा, "मैं दसवें सीज़न में खेलने के लिए बहुत उत्साहित हूं। मैं कुछ समय से लीग में नहीं खेला हूं। तेलुगु टाइटंस कैंप में मेरी तैयारी अच्छी चल रही है और मैं सीज़न का इंतजार कर रहा हूं।'' प्रो कबड्डी लीग में अपनी यात्रा को याद करते हुए सबसे मशहूर कबड्डी सितारों में से एक ने सीजन 3 में अपने पहले पीकेएल गेम के बारे में कहा, "मैंने सीजन 3 में दबंग दिल्ली केसी के खिलाफ अपना पहला मैच खेला था और मुझे याद है कि मैंने एक स्कोर किया था। मेरी पहली रेड पर बोनस अंक भी मिला था।"

सीज़न 3 में अपने डेब्यू के बाद सहरावत ने छठे, सातवें और आठवें सीज़न में सबसे अधिक रेड पॉइंट दर्ज किए और सीज़न 6 में 271 रेड पॉइंट दर्ज करने के बाद सबसे मूल्यवान खिलाड़ी का पुरस्कार भी हासिल किया। धीरे-धीके वो टूर्नामेंट में सुर्खियों में आए और अब पीकेएल के बड़े खिलाड़ियों में गिने जाते हैं।

प्रो कबड्डी लीग के विकास के बारे में पूछे जाने पर स्टार रेडर ने कहा, "दसवें सीज़न की शुरुआत मशाल स्पोर्ट्स और स्टार स्पोर्ट्स के लिए काफी बड़ी उपलब्धि है। यह मेरे लिए भी गर्व का क्षण है कि कबड्डी को इतना आगे बढ़ते हुए देख रहा हूं। पीकेएल सीजन 1 की नीलामी में सबसे ऊंची बोली 12.8 लाख रुपये थी और सीजन 10 के लिए सबसे ज्यादा बोली 2.6 करोड़ रुपये थी - जो दर्शाता है कि लीग कितनी आगे बढ़ी है।"

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   29 Nov 2023 1:45 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story