comScore

UP: मुजफ्फरनगर में कबाड़ की दुकान में विस्फोट, 4 की मौत, 3 घायल

June 25th, 2018 20:15 IST

डिजिटल डेस्क, मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में कबाड़ की एक दुकान में जोरदार विस्फोट हुआ है। हादसे में चार लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रुप से घायल हुए हैं। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस, प्रशासनिक अधिकारी सहित डॉग स्क्वायड और एटीएस की टीम ने मामले की जांच शुरू कर दी है।


 

घटना मुजफ्फरनगर के सिविल लाइन्स क्षेत्र के सरवट रोड की है। यहां कबाड़ की एक दुकान में अचानक विस्फोट हो गया। धमाका इतना जोरदार था कि उसकी आवाज से आसपास के इलाके में हडकंप मच गया। बताया जा रहा है कि कबाड़ की दुकान में विस्फोटक सामान तोड़ते वक्त यह धमाका हुआ है। विस्फोट इतना तेज था कि दुकान के पास सड़क पर जा रहे दो युवकों की भी मौत हो गई। हादसे में कुल चार लोगों की मौत हुई है। वहीं तीन घायल हुए हैं, जिनकी हालत गंभीर बनी हुई है। इनके अलावा भी कई लोग मामूली रूप से जख्मी हुए हैं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

पुलिस बल तैनात, जांच जारी


डीआईजी और मेरठ से आईजी भी पहुंच चुके हैं। कच्ची सड़क पर पुलिस बल को तैनात किया गया है। पुलिस ने घटनास्थल को सील कर दिया है। मेरठ से एटीएस और आर्मी का जांच दल भी मुज़फ्फरनगर पहुंच गया है। जानकारी के मुताबिक निसार नाम के व्यक्ति ने अपनी एक दुकान कबाड़ी ताजीम को किराए पर दे रखी थी। पेचकस-हथोड़े से कबाड़ी कुछ सामान तोड़ रहा था, इसी दौरान विस्फोट हो गया। विस्फोट में ताजीम और निसार की भी मौत हो गई है। इसी दौरान वहां से बाइक से गुजर रहा एक व्यक्ति और एक पड़ोसी शहजाद भी विस्फोट की चपेट में आ गया। 

कमेंट करें
RDngk