comScore

मुरादाबाद: चार बदमाशों ने युवक को मारी गोली, दो आरोपी धराए 

June 11th, 2018 15:55 IST

डिजिटल डेस्क, मुरादाबाद। मुरादाबाद के दौलतबाग मोहल्ले में दिन दहाड़े 4 बदमाशों ने एक युवक को गोली मार दी। घायल युवक को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है। मामला रविवार दोपहर करीब साढ़े तीन बजे का है। जब युवक मंदिर के पास बैठा था। तभी अचानक स्कूटी सवार बदमाशों ने मौके पर पहुंचकर युवक पर तमंचे से हमला कर दिया और भागने लगे। इस दौरान मौके पर मौजूद लोगों ने दो बदमाशों को पकड़कर उनकी जमकर पिटाई की और पुलिस के हवाले कर दिया।


आपसी विवाद के चलते किया हमला 

इस घटना में घायल हुआ नागफनी थाना के दौलतबाग वाल्मीकि बस्ती में रहने वाला रोहित, इंपीरियल तिराहे के पास एक होटल में काम करता है। रविवार को घर में पूजा होने के कारण वह काम पर नहीं गया था। रविवार दोपहर तीन बजे खाना खाने के बाद रोहित वाल्मीकि मंदिर के सामने मुंडेर पर बैठा था। उसी समय वहां से हर्ष गुजरा तो रोहित ने उसे रोक कर गली में घूमने के लिए टोका। इसको लेकर दोनों में कहासुनी हो गई। आरोप है कि इसके बाद हर्ष ने फोन कर अपने साथियों को बुला लिया। इसके बाद एक स्कूटी पर सवार होकर तीन युवक वहां पहुंचे। युवकों को देखकर रोहित मंदिर की मुंडेर से उतर कर खड़ा हो गया। इसी दौरान स्कूटी पर बैठे युवक ने रोहित को निशाना बनाकर तमंचे से फायर कर दिया।

भीड़ ने किया आरोपियों पर हमला 

वारदात को अंजाम देकर आरोपी मौके से भागने लगे। इसी बीच पास से गुजर रहे पुलिसकर्मी ने पब्लिक की मदद से दो आरोपियों को पकड़ लिया। मौक पर पहुंची पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल पहुंचाया। वारदात के बाद से एक पक्ष दूसरे पक्ष के खिलाफ आक्रोशित हैं। दोनों पक्षों में व्याप्त तनाव को देखते हुए मौके पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

पुलिस ने किया मामला दर्ज 
पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी ऋषभ, बिलाल, हर्ष व डिंपल सागर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। इनमें से दो आरोपी ऋषभ और बिलाल को हिरासत में लिया गया है और बाकियों की तलाश में पुलिस जुटी है। 

कमेंट करें
6JbTc