comScore

फेसबुक पर बेटी की सुसाइड पोस्ट देख पहुंची मां, फंदे से उतार कर बचाई जान

November 26th, 2018 16:05 IST
फेसबुक पर बेटी की सुसाइड पोस्ट देख पहुंची मां, फंदे से उतार कर बचाई जान

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। मैं बहुत प्रताड़ित हो चुकी हूं अब जीना नहीं चाहती, इसीलिए अपनी जिंदगी खत्म कर रही हूं । सिहोरा थाने में पदस्थ एक सब इंस्पेक्टर की पत्नी ने फेसबुक पर इस तरह की पोस्ट की युवती सिहेरा में रहने वाली कांग्रेस नेत्री की बेटी है । इसका मायका और ससुराल अगल बगल है । किस्मत से युवती की मां ऑनलाइन थी बेटी की पोस्ट देखते ही वह दौड़कर उसके घर पहुंची जहां बेटी अपने बेडरूम में फंदे पर लटकी हुई थी । कांग्रेस नेत्री की आवाजें सुनकर परिवार के लोग पहुंचे जिसके बाद युवती को फंदे से उतारकर मेट्रो हॉस्पिटल पहुंचाया गया। इस तरह मोबाइल पर आंनलाइन रहना इस मां के लिए वरदान बन गया। बेटी अस्पताल में भर्ती है पर  उसकी जान बच गई।

जान बची पर गर्दन में गंभरी चोटें
समय रहते फंदे से उतारने के कारण युवती की मौत तो नहीं हो पाई लेकिन उसकी गर्दन की हड्डी और गले की नसों में गंभीर ऊंची है । जिसके कारण वह लगातार बेहोश है वहीं  इस घटना को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं व्याप्त है ।  इस संबंध में सिहोरा में कोई सूचना या जानकारी नहीं दी गई है लेकिन मेट्रो अस्पताल की सूचना पर गोहलपुर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है । लगातार बेहोश होने के कारण बयान नहीं किए जा सकेे, पुलिस की जांच जारी है।

1 साल पूर्व हुई थी शादी
आत्महत्या का प्रयास करने वाली है कि युवती दिव्या तिवारी सिहोरा की कांग्रेस नेत्री मंजू मिश्रा की बेटी है जिसकी मध्य प्रदेश पुलिस के सब इंस्पेक्टर ब्रजेश तिवारी के साथ 1 वर्ष शादी हुई थी । ब्रजेश की पोस्टिंग सिहोरा थाने में है जिसके  कारण वे पत्नी के साथ अपनी ससुराल के बाजू वाले घर में रह रहे थे । कांग्रेस नेत्री की बेटी और सब इंस्पेक्टर की बीबी द्वारा आत्महत्या के इस मामले को लेकर  तरह तरह की चर्चाएं व्याप्त हैं ।

इनका कहना है
अधिकारी की पत्नी से जुड़े मामले को लेकर फेसबुक की पोस्ट प्राप्त हुई है इसकी जांच का की जा रही है । अस्पताल से तहरीर मिली थी के बयान होने और विस्तृत जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।- प्रवीण धुर्बे थाना प्रभारी गोहलपुर

कमेंट करें
qtysS