comScore

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई ने शिवलिंग को लेकर कही गंदी बात, केस दर्ज

June 12th, 2018 00:20 IST
नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई ने शिवलिंग को लेकर कही गंदी बात, केस दर्ज

डिजिटल डेस्क, मुजफ्फरनगर। बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई अयाजुद्दीन सिद्दीकी के खिलाफ धार्मिक भावनाएं आहत करने का मामला दर्ज हुआ है। अयाजुद्दीन पर आरोप है कि उन्होंने भगवान शिव की एक आपत्तिजनक फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। अयाजुद्दीन की फेसबुक आईडी पर जैसे ही पोस्ट पोस्ट हुई कई हिंदू संगठन से जुड़े लोगों ने इस इसका विरोध किया।


इस मामले को एक हिंदूवादी संगठन के एक कार्यकर्ता ने मुजफ्फरनगर के बुढ़ावा थाने में अयाजुद्दीन के खिलाफ केस दर्ज करवाया है। पुलिस क्षेत्राधिकारी हरिराम यादव का कहना है कि मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी। इस पूरे मामले में अयाजुद्दीन ने सफाई दी और कहा कि मुझ पर गलत आरोप लगाए गए हैं। आयुजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि एक आदमी ने भगवान शिव की अपमानजनक फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी। उस पोस्ट के देखने के बाद ही उन्होंने उस आदमी को ऐसी चीजें पोस्ट न करने की सलाह दी थी। पता नहीं मेरे खिलाफ क्यों केस दर्ज कर दिया गया।

अयाजुद्दीन ने आगे कहा कि हर किसी को धार्मिक भावनाओं का सम्मान करना चाहिए। उन्होंने आगे कहा कि मुझे आर्श्चय हुआ जब मुझे पता चला कि उस आदमी के बजाय केस मेरे खिलाफ दर्ज किया गया है। आरोपों की जांच की जानी चाहिए। 


बता दें कि नवाजुद्दीन यूपी के मुजफ्फरनगर के बुढावा के रहने वाले हैं। हाल ही में हुए उपचुनाव में उनकी भाभी हार गई थीं। उनका पूर परिवार अभी भी बुढ़ाना में ही रह रहा है। पुलिस ने उनके भाई के खिलाफ आईपीसी के 153 ए के तहत मामला दर्ज किया है। डिप्टी एसपी यादव ने कहा कि अयाजुद्दीन का किसी को चोट पहुंचाने का कोई इरादा नहीं है, उन्होंने ऐसा कुछ भी अपमानजनक नहीं लिखा। उन्होंने जो कुछ लिखा वह अपमानजन फोटो और पोस्ट को खारिज करने के लिए लिखा था, जो सोशल मीडिया में शेयर किया गया था। 

कमेंट करें
6f3bS