comScore

शरद पवार से मिले सचिन तेंदुलकर 

March 30th, 2019 23:32 IST
शरद पवार से मिले सचिन तेंदुलकर 

डिजिटल डेस्क, मुंबई। चुनावी बेला में राष्ट्रवादी कांग्रेस अध्यक्ष शरद पवार और भारत रत्न सचिन तेंदुलकर के बीच हुई मुलाकात को लेकर अटकले तेज हो गई हैं। हालांकि पार्टी इसे शिष्टाचार मुलाकात बता रही है। 

पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने शनिवार को राकांपा प्रमुख शरद पवार से उनके आवास ‘सिल्वर ओक' पर मुलाकात की। राकांपा प्रवक्ता नवाब मलिक ने कहा कि यह एक शिष्टाचार मुलाकात थी। उन्होंने बताया कि दोनों के बीच यह मुलाकात करीब आधे घंटे तक हुई और इस दौरान राजनीति पर कोई चर्चा नहीं हुई। पार्टी के एक सूत्र ने बताया कि सचिन ने पुलवामा हमले के बाद विश्वकप में पाकिस्तान के साथ मैच खेलने का पक्ष लिया था, जिसपर भाजपा के समर्थकों ने उन्हें ट्रोल किया था। हालांकि शरद पवार ने सचिन का बचाव किया था और उसी पृष्ठभूमि में यह शिष्टाचार मुलाकात हुई।

पुलवामा हमले के बाद जब यह मांग उठ रही थी कि भारत को आगामी विश्वकप में पाकिस्तान के साथ मैच नहीं खेलना चाहिए, तब तेंदुलकर ने कहा था कि वह पाकिस्तान को बिना मैच खेले दो अंक देने के पक्षधर नहीं हैं। इस दौरान जब सचिन की आलोचना हो रही थी तो पवार ने यह कहते हुए उनका बचाव किया था कि तेंदुलकर पर हमला करने वालों को यह याद रखना चाहिए कि उन्होंने पाकिस्तान को पीटकर ही अपना करियर शुरू किया था।

कमेंट करें
NMgq3