comScore

नौ माह की गर्भवती महिला से पड़ोसी ने किया रेप, आरोपी गिरफ्तार

December 03rd, 2018 18:27 IST
नौ माह की गर्भवती महिला से पड़ोसी ने किया रेप, आरोपी गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, नागपुर। सोनेगांव थानांतर्गत एक 9 माह की गर्भवती से रेप की शर्मसार कर देने वाली घटना हुई। एक व्यक्ति पर हमला कर उसकी गर्भवती पत्नी से पड़ोसी ने ही रेप किया। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसे अवकाशकालीन कोर्ट में पेश किया गया।

रोजी-रोटी की तलाश में नागपुर आए

जानकारी के अनुसार पीड़ित 20 वर्षीय महिला है, जो नौ माह के गर्भ से है। पीड़िता और उसका पति रोजी-रोटी की तलाश में नागपुर आए हुए हैं। साथी मजदूरों के साथ सड़क किनारे झुग्गी बनाकर दोनों पति-पत्नी रहते हैं। पीड़िता के बाजू में ही हीराबाई (56) नामक महिला मजदूर रहती है। उसके बाजू में ही हीराबाई का माना हुआ भाई छोटू उर्फ मद्रासी मेश्राम (42) रहता है। शनिवार को दोपहर करीब ढाई बजे हमेशा की तरह गप-शप के लिए हीराबाई ने पीड़िता को अपने घर बुलाया। कुछ देर बाद छोटू भी वहां आ धमका।

इस बीच हीराबाई लघु शंका के बहाने झुग्गी से बाहर गई और दरवाजा बाहर से बंद कर दिया। इसके बाद नराधम छोटू ने पीड़िता को अपनी हवस का शिकार बनाया गर्भवती होने से पीड़िता छोटू के सामने अपनी जान की दुहाई मांगती रही, लेकिन हैवानियत पर उतर आए छोटू ने उसकी एक न सुनी। इस बीच शोर-शराबा सुनकर पीड़िता का पति झुग्गी की तरफ दौड़ा तो हीराबाई ने उसके सिर पर पत्थर दे मारा।

बचाव के लिए दौड़े पति को किया घायल

सिर में गंभीर चोट लगने और रक्तस्त्राव होने से वह वहीं पर कुछ देर बेहोशी की हालत में पड़ा रहा। पश्चात पीड़िता पति के साथ थाने पहुंची। पीड़िता की हालत देखकर पुलिस अधिकारियों के भी रौंगटे खड़े हो गए। लिहाजा तत्काल उसे मेडिकल भेज दिया गया। प्रकरण को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने पीड़िता की शिकायत दर्ज की आरोपी छोटू को दबोच लिया। रविवार को उसे अवकाशकालीन कोर्ट में पेश कर उसे पुलिस रिमांड में लिया गया है। इस बीच मौका मिलते ही हीराबाई फरार हो गई। उसकी सरगर्मी से तलाश की जा रही है।

कमेंट करें
rVi7O