comScore

विवाह समारोह से लौट रहे युवक की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत

March 10th, 2019 18:11 IST
विवाह समारोह से लौट रहे युवक की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत

डिजिटल डेस्क,सतना। विवाह समारोह से लौट रहे मोटर साइकिल सवार एक युवक की जहां सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई, तो वहीं दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव का पंचनामा कराकर पोस्ट मार्टम के लिए भेजा। जानकारी के अनुसार उचेहरा थाना अंतर्गत बारह पुल के पास सड़क हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई, वहीं उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आनंद कुमार गर्ग उर्फ गुड्डू पुत्र राजधर 22 वर्ष निवासी महादेवा थाना सिविल लाइन अपने रिश्तेदार विजय द्विवेदी 22 वर्ष निवासी सुरदहा थाना जसो के साथ वैवाहिक कार्यक्रम के निमंत्रण में शुक्रवार शाम को उचेहरा गए थे। वहां से लौटते हुए करीब साढ़े 7 बजे बारह पुल के पास पहुंचे, तभी सामने से आए वाहन की लाइट आंखों में पडऩे से गाड़ी अनियंत्रित होकर सड़क पर खड़ी ट्राली से टकरा गई। इस दुर्घटना में दोनों को गंभीर चोट आने पर स्थानीय लोगों की मदद से उचेहरा अस्पताल ले जाया गया, जहां से डाक्टर ने जिला अस्पताल रेफर किया, यहां पर देर रात आनंद ने दम तोड़ दिया।
ट्रक की ठोकर से ट्राली पलटी, किशोरी समेत 4 घायल-
वहीं कोलगवां थाना अंतर्गत बायपास रोड में ट्रक की ठोकर से ट्राली पलट गई, जिसमें सवार 4 महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गईं। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक उचेहरा थाना क्षेत्र के बंधवा टोला से लक्ष्मण प्रजापति की ट्रैक्टर-ट्राली में आधा दर्जन महिला मजदूरों को लेकर शनिवार दोपहर 12 बजे चालक गौरव कुशवाहा डिलौरा आया था, जहां भ_े से ईंट लोड करने के बाद गांव लौट रहा था। तकरीबन 2 बजे जब ट्रैक्टर-ट्राली बायपास रोड पर विद्युत कार्यालय के पास पहुंचे तभी पीछे से तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी, जिससे ट्राली पलट गई। हादसा होते ही मौके पर चीख-पुकार मच गई। यह देखकर आसपास के लोगों मदद करते हुए ट्राली में दबी मजदूरों को बाहर निकालकर एम्बुलेंस से जिला अस्पताल भेज दिया। उधर आरोपी चालक मौके से भाग निकला, जिसकी तलाश पुलिस ने शुरू कर दी है।
इनको आयी चोटें-
इस दुर्घटना में सपना कोल पति रामलाल 20 वर्ष, सोनम कोल पति नंदी 25 वर्ष, राखी कोल पुत्री राजेन्द्र 17 वर्ष और बुधिया कोल पति रामकुमार 45 वर्ष निवासी बंधवा टोला गंभीर रूप से घायल हुई थीं। जिनको उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
कार की टक्कर से बाइक सवार घायल-
इसी प्रकार सिटी कोतवाली थाना अंतर्गत ओवरब्रिज पर कार और बाइक की भिड़ंत में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक संतनगर बगहा निवासी शिवम द्विवेदी पुत्र संतोष 20 वर्ष शनिवार दोपहर करीब सवा 2 बजे बाइक पर सवार होकर सर्किट हाउस से सिविल लाइन की तरफ आ रहा था। इस दौरान जैसे ही ओवरब्रिज पर पहुंचा तभी तेज रफ्तार कार के चालक ने बाइक को ठोकर मार दी, जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया तो बाइक क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे के बाद मौके पर भीड़ लग गई। तब पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल भेजने के बाद कार व बाइक को के्रन के जरिए थाने पहुंचा दिया।

Loading...
कमेंट करें
4ubE2
Loading...
loading...