comScore

जोमैटो के डिलीवरी बॉय निकले सेंधमार, मौका पाकर रात में करते थे रेकी

February 14th, 2019 16:47 IST
जोमैटो के डिलीवरी बॉय निकले सेंधमार, मौका पाकर रात में करते थे रेकी

डिजिटल डेस्क, नागपुर । सेंधमारी के आरोप में पुलिस ने दो डिलीवरी बॉय को गिरफ्तार किया है।आरोपियों में जोमैटो कंपनी में कार्यरत अंकित राजकुमार झमरे,  लघुवेतन काॅलोनी, इंदोरा और तरणजीतसिंग उर्फ तन्नू गुरुदीपजीत बैस, पंजाबी लाइन, इंदोरा निवासी है। आरोपी तन्नू पर हत्या का मामला भी दर्ज है।  शातिर अपराधी तन्नू पर हत्या का एक, हत्या के प्रयास का 1 व सेंधमारी के 33 मामले दर्ज हैं।  जरीपटका पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों से पूछताछ शुरू कर दी है।

जोमैटो कंपनी में डिलीवरी बॉय के तौर पर काम करते हुए अपने सहयोगी कर्मचारी अंकित झमरे के साथ मिलकर बंद मकानों की रेकी करते थे और रात होते ही वहां पर चोरियां करने पहुंच जाते थे। गत दिनों यह दोनों आरोपी जरीपटका में एक मकान में चोरी करके निकले थे। लेकिन पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर दोनों को धरदबोचा।  पुलिस रिमांड के दौरान दोनों ने चोरी के चार मामले उजागर किए। उसके बाद दोनों को जेल रवाना किया गया। आरोपियों से पुलिस ने करीब 1 लाख 37 हजार रुपए का माल जब्त किया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार चावला चौक जरीपटका निवासी सुंदर उदाराम पमनानी गत दिनों घर में परिवार के साथ सोए हुए थे। मकान के खुले दरवाजे से तन्नू और अंकित पमनानी के कमरे में घुसे और नगदी 1,200 रुपए चुराकर फरार हो गए।

पमनानी ने इस घटना की शिकायत जरीपटका थाने में दर्ज कराई। पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज कर आरोपियों की खोजबीन शुरू की। इस मामले की जांच जरीपटका के हवलदार संजय रायसने व  डीबी दस्ते को सौंपी गई। पुलिस दस्ते ने चोरी के इस मामले में जोमैटो कंपनी के कर्मचारी तन्नू और अंकित को धरदबोचा। दोनों आरोपी कंपनी की आड़ में चोरी करने का काम करते थे। किसी को संदेह होने पर उससे कहते थे कि वह माल की डिलीवरी देने आए थे। पता नहीं मिल रहा है। जूमैटो कंपनी के नाम पर यह बच निकलते थे। कड़ी पूछताछ में दोनों ने चावला चौक, जरीपटका व बेझनबाग परिसर सहित चार सेंधमारी करने की बात कबूल की। पुलिस उपायुक्त हर्ष पोद्दार, एसीपी पी.एम. कार्यकर्ते के मार्गदर्शन में वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक पराग बी. पोटे,  पुलिस निरीक्षक डीडी लांगडे के नेतृत्व में हवलदार  संजय रायसने, नायब पुलिस सिपाही अरविंद कालबांडे, रवि अहीर, सिपाही आतिश सातपुते, संदीप वानखेडे, प्रल्हेश कापसे, सिपाही गुप्ता, महिला सिपाही  वैशाली व अन्य ने कार्रवाई की।

कमेंट करें
a0kw7