comScore

सतना: सड़क हादसों में 3 की मौत, 2 घायल

सतना: सड़क हादसों में 3 की मौत, 2 घायल

डिजिटल डेस्क,सतना। रविवार को अलग-अलग सड़क हादसों में तीन लोगों की दर्दनाक की मौत हो गई, तो दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें सतना व जबलपुर के अस्पतालों में भर्ती कराया गया है।
बाइक को टक्कर मारकर हाईवा  से भिड़ी वैन-
मझगवां थाना अंतर्गत बाईपास रोड पर तेज रफ्तार वैन सामने से आई बाइक को जोरदार टक्कर मारने के बाद सड़क किनारे खड़े हाईवा से भिड गई।इस हादसे में बाइक चालक अशोक यादव पुत्र अवधेश 19 वर्ष निवासी जवारिइन थाना बरौंधा की घटनास्थल पर मौत हो गई जबकि पीछे बैठा दादू लाल यादव 65 वर्ष निवासी महतैन गंभीर रूप से घायल हो गया,जिसे प्राथमिक उपचार के बाद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। पुलिस ने बताया कि घायल वृद्ध, मृतक की बहन का ससुर है।अगले महीने वृद्ध के दो बेटे का विवाह हो रहा है जिसके लिए रिश्तेदारों को निमंत्रण बांटने दोनों लोग सभापुर क्षेत्र के नयागांव गये थे। वहां से लौटकर घर जा रहे थे लेकिन रास्ते में ही हादसे का शिकार हो गए ।
अज्ञात वाहन ने बाइक को ठोका-
दूसरा सड़क हादसा उचेहरा थाना अंतर्गत ककरहा में पेट्रोल पंप के सामने हुआ जिसमें दो लड़कों की मौत हो गई तो एक घायल हो गया।उक्त जानकारी देते हुए थाना प्रभारी डीआर शर्मा ने बताया कि मैहर थाना क्षेत्र के अहरी-कल्याणपुर निवासी लाल सत्येंद्र पुत्र नरेंद्र मोदी 20 वर्ष ,विकास कुशवाहा पुत्र अयोध्या 18 वर्ष और शुभम लोधी पुत्र नारायण 19 वर्ष विगत 2 दिन पूर्व गांव से नागौद गए थे, जहां से रविवार दोपहर को जिला अस्पताल में भर्ती रिश्तेदार से मिलने आए और यहां हाल-चाल पूछने के बाद तीनों लोग बाइक पर सवार होकर गांव के लिए रवाना हो गए। लेकिन शाम करीब 6 बजे जैसे ही उचेहरा थाना क्षेत्र में ककरहा पेट्रोल पंप के पास पहुंचे तभी मैहर की तरफ से आई सफेद रंग की मारुति वैन का चालक लापरवाही पूर्वक बाइक को टक्कर मारकर भाग निकला। इस हादसे में तीनों लड़के गंभीर रूप से घायल हो गए जिनको स्थानीय लोगों ने एंबुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा पर अस्पताल में डॉक्टर ने विकास व सत्येंद्र को मृत घोषित कर दिया, जबकि शुभम को जिला अस्पताल रेफर किया गया। हालत में सुधार नहीं नहीं होता देख डॉक्टरों ने उसे जबलपुर रेफर कर दिया। 

कमेंट करें
Izjf2