comScore

RSS पदाधिकारी की गला रेत कर हत्या, चेहरा भी जलाने की कोशिश की

January 23rd, 2019 18:03 IST
RSS पदाधिकारी की गला रेत कर हत्या, चेहरा भी जलाने की कोशिश की

डिजिटल डेस्क, रतलाम। रतलाम के बिलपांक थाना क्षेत्र के ग्राम कमेड में एक RSS पदाधिकारी की गला रेत कर हत्या करने का मामला सामने आया है। मृतक का नाम हिम्मत पाटीदार (36) बताया जा रहा है, जो कि आरएसएस के शिवपुर मंडल के पूर्व मंडल कार्यवाह हैं। हिम्मत पाटीदार को निवासी कमेड की उनके ही खेत में गला रेत कर हत्या कर दी गई। हत्यारों ने वारदात के बाद उनकी पहचान छिपाने के लिए उनका चेहरा भी जलाने की कोशिश की। 

मामला
पुलिस थाना से मिली जानकारी के अनुसार आरएसएस के जिला घोष प्रमुख संजय पाटीदार के चचेरे भाई हिम्मत पाटीदार निवासी ग्राम कमेड मंगलवार रात गांव के पास स्थित खेत पर गए थे। बुधवार सुबह घर नहीं लौटने पर उनके पिता लक्ष्मी नारायण उन्हें देखने खेत पर गए तो वहां एक जगह हिम्मत का शव पड़ा हुआ था। उनकी बाइक करीब 10 मीटर दूर पड़ी थी। उनका गला किसी धारदार हथियार से रेता हुआ था और हत्यारों ने मृतक का चेहरा जलाकर उनकी पहचान छिपाने की भी कोशिश की।

मौके पर पहुंची पुलिस
खबर फैलते ही लोग और विधायक दिलीप मकवाना मौके पर पहुंचे। घटना की सूचना मिलते पर पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की। दोपहर 1.30 बजे शव पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल लाया गया। मृतक हिम्मत के परिजनों ने पुलिस को प्रारंभिक पूछताछ में बताया कि वह बीती रात करीब डेढ़ बजे खेत की मोटर चालू करने के लिए खेत पर गए थे। उनका खेत कमेड और कमठाना गांव के बीच है। फिलहाल पुलिस को हत्यारों का कोई सुराग हाथ नहीं लगा है।

कमेंट करें
ZroHy