comScore

आईजी के सामने 6.67 करोड़ के गांजे में पुलिस ने लगाई आग, सात सदस्यीय टीम रही मौजूद

आईजी के सामने 6.67 करोड़ के गांजे में पुलिस ने लगाई आग, सात सदस्यीय टीम रही मौजूद

हाईलाइट

  • रीवा संभाग के विभिन्न जिलों से जब्त किए गए गांजे को आईजी के सामने आग के हवाले किया
  • गांजे की कीमत 6 करोड़ 67 लाख 40 हजार रुपये बतायी जा रही है

डिजिटल डेस्क, सतना। रीवा संभाग के विभिन्न जिलों से जब्त किए गए गांजे को आईजी के सामने आग के हवाले किया गया है। गांजे की कीमत 6 करोड़ 67 लाख 40 हजार रुपये बतायी  जा रही है। इस दौरान संभाग के अंतर्गत आने वाले विभिन्न जिलों के पुलिस अधिक्षक मौजूद रहे। । इनमें से सबसे ज्यादा 18 मामले सतना जिले के थे। जबकि रीवा के 9, सीधी के 8 और सिंगरौली के 6 केस शामिल थे। जिलावार अवैध गांजे को आग में खाक करने की प्रक्रिया तकरीबन 7 घंटे तक चली।  पुलिस अधीक्षक रियाज इकबाल ने बताया कि इस दौरान रीवा जोन के पुलिस महानिरीक्षक(आईजी) चंचल शेखर की अध्यक्षतावाली 7 सदस्यीय टीम भी मौजूद थी।

सात सदस्यीय टीम रही मौजूद-
रीवा संभाग के सतना-रीवा,सीधी और सिंगरौली जिलों में एनडीपीएस एक्ट के तहत पुलिस की धरपकड़ में जब्त किए गए 6 करोड़ 67 लाख 40 हजार रुपए मूल्य के 66 क्ंिवटल 14 किलो अवैध गांजा को शनिवार को यहां एक सीमेंट कारखाने के किलन में आग के हवाले कर दिया गया। पुलिस अधीक्षक रियाज इकबाल ने बताया कि इस दौरान रीवा जोन के पुलिस महानिरीक्षक(आईजी) चंचल शेखर की अध्यक्षतावाली 7 सदस्यीय टीम भी मौजूद थी।

ये रहे टीम में शामिल-
टीम में डीआईजी अविनाश शर्मा के अलावा सभी जिलों के पुलिस अधीक्षक के अलावा शहडोल के  पुलिस उप महानिरीक्षक  पीएस उइके , प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड रीवा के क्षेत्रीय अधिकारी आरएस परिहार और रीवा की 2 डीएसपी नम्रता सोंधिया एवं शिखा सोनी बतौर सदस्य शामिल थीं।

सबसे ज्यादा जब्ती सतना में-
रीवा संभाग में एनडीपीएस एक्ट के कुल 41 मामलों में अबकि 6 करोड़ 67 लाख 40 हजार रुपए मूल्य का 66 क्ंिवटल 14 किलो 229 ग्राम गांजा जब्त किया गया था। इनमें से सबसे ज्यादा 18 मामले सतना जिले के थे। जबकि रीवा के 9, सीधी के 8 और सिंगरौली के 6 केस शामिल थे। जिलावार अवैध गांजे को आग में खाक करने की प्रक्रिया तकरीबन 7 घंटे तक चली।

कमेंट करें
7Fe5m