मोबाइल कंपनी के डिस्ट्रीब्यूटर ने कर दी धोखाधड़ी, एक करोड़ का चूना लगाया

Some distributor of mobile company did fraud of 1 crore rupees
मोबाइल कंपनी के डिस्ट्रीब्यूटर ने कर दी धोखाधड़ी, एक करोड़ का चूना लगाया
मोबाइल कंपनी के डिस्ट्रीब्यूटर ने कर दी धोखाधड़ी, एक करोड़ का चूना लगाया

डिजिटल डेस्क, नागपुर। मोबाइल फोन की खरीदी-बिक्री में लाखों का फर्जीवाड़ा होने का मामला उजागर हुआ है। कंपनी के ही पदाधिकारियों ने पद का दुरुपयोग कर इसे अंजाम दिया है। महिला समेत 4 आरोपियों के खिलाफ शनिवार को धंतोली थाने में प्रकरण दर्ज किया है।

कड़बी चौक क्लार्क टाउन निवासी आकाश मनोहर केवलरामानी (27) नामक व्यापारी के पास सिल्वर सेल्युलर नाम से मोबाइल कंपनी की डिस्ट्रीब्यूटरशिप है। इसका ऑफिस धंतोली स्थित सिल्वर पैलेस में है। बतौर प्रबंधक राजेश भागवानी (45) दीक्षित नगर, कर्मचारी अतुल बबन ढोले (34), मेहुल प्रकाश दवे और छाया उमेश सुरकर (37) तीनों गोंदिया निवासी वहां कार्यरत हैं। 1 जनवरी से 30 अप्रैल 2019 के बीच में आरोपियों ने सिल्वर सेल्युलर नाम से संबंधित मोबाइल कंपनी से बड़ी संख्या में मोबाइल फोन खरीदे और सिल्वर सेल्युलर के तरफ से जिन व्यापारियों को मोबाइल भेजे जाते थे, उन व्यापारियों के नाम का इस्तेमाल कर औने-पौने दाम में किसी और को बेच दिया है।

सिल्वर सेल्युलर के संचालक आकाश ने इसकी पड़ताल की और व्यपारियों से संपर्क किया तो उनका कहना था कि उन्होंने तो कोई मोबाइल का ऑर्डर नहीं दिया है, न ही मोबाइल खरीदी। इस प्रकार आकाश को चार महीने के भीतर आरोपियों ने 95 लाख 78 हजार 678 रुपए से चूना लगाया है। प्रकरण दर्ज कर लिया गया है।

 

 

 

 

Created On :   5 May 2019 7:20 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story