भालू को भायी बाइक की सवारी, खुशी में बजाया भोंपू, देखें Video

this bear loves bike ride, he always amaze people with his happiness
भालू को भायी बाइक की सवारी, खुशी में बजाया भोंपू, देखें Video
भालू को भायी बाइक की सवारी, खुशी में बजाया भोंपू, देखें Video

डिजिटल डेस्क, मास्को। बुलैट तो नौजवानों की पसंदीदा सवारी है। हर किसी युवक से पूछा जाए तो बुलेट को ही वो अपनी पहली पसंद बताते हैं, लेकिन बुलेट जानवरों को भी इतनी पसंद होगी इसका अंदाजा कोई नहीं लगा सकता। हाल ही दिनों में एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, इस वीडियो में एक भालू बाइक की सवारी कर शहर में घूमता दिखाई दे रहा है। बताया जा रहा है कि ये वीडियो रूस के वोल्गा का है। जहां 25 अगस्त को ये भालू मजे से बाइक पर शहर की गलियां नाप रहा था।

जमकर बजाया "भोंपू "

ये भालू बाइक पर बैठने की अपनी खुशी को बयां नहीं कर पा रहा है यही वजह है कि वो कभी कलाबाजियां दिखा रहा है तो कभी वो भोंपू बजाने की कोशिश में जुटा है। इस बाइक वाले भालू को देखकर सभी हैरान है और उसकी मस्ती करते हुए देखकर हैरान हो रहे हैं और साथ ही साथ उसका वीडियो भी बना रहे हैं। इस वीडियो पर लोगों ने अपने मजेदार रिएक्शन भी दिए हैं। उनमें किसी ने ये भी बताया कि ये भालू अक्सर ही अपने मालिक के साथ सैर पर मस्ती करते देखा जाता है। इसे बाइक चलाना बहुत पसंद है और वो ट्रैफिक नियमों का भी ख्याल रखता है, रेड लाइट होने पर ही वो मस्ती शुरू करता है वैसे शांत बैठकर सफर का मजा लेता है। 

ये भी पढें- VIDEO : बच्चों के साथ रोज आती थी मादा भालू, फैमिली ने उठाया ये कदम

क्यूट से भालू का मस्ती करते हुए ये वीडियो आजकल जमकर वायरल हो रहा है। इसे अभी तक 45 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं, वहीं वॉट्सएप्प पर भी ये खूब शेयर किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें- ...जब दंपति का हुआ जंगली भालू से सामना, देखिए आगे क्या हुआ

Created On :   10 Oct 2017 7:56 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story