comScore

बस का इंतजार कर रहे परिवार पर चढ़ा ट्रक - देवरानी जेठानी की मौत, बेटा घायल

March 15th, 2019 14:59 IST
बस का इंतजार कर रहे परिवार पर चढ़ा ट्रक - देवरानी जेठानी की मौत, बेटा घायल

डिजिटल डेस्क,जबलपुर । यहां बरेला जाने के लिए बस का इंतजार कर रही दो महिलाओं को विपरीत दिशा से आ रही एक मिनी ट्रक ने बुरी तरह से कुचल दिया। जिससे दोनों की घटना स्थ्ल पर ही मौत हो गई । मृतक महिलाएं आपस में देवरानी जेठानी है । इसमें से एक के बेटे को भी बस ने कुचला है जिसे गंभीर रूप से घायलावस्था में चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है ।
कर रहे थे बस का इंतजार
इस संबंध में पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार बरेला के समीप बिट्टू ढाबा के समीप आज शुक्रवार 15 मार्च की सुबह सड़क किनारे बस का इंतजार कर रहे एक परिवार पर तेज रफ्तार मिनी ट्रक ने टक्कर मार दी, जिसमें युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, जबकि दो महिलाओं की घटनास्थल पर ही मौत हो गई । टक्कर मारने के बाद मिनी ट्रक आगे जाकर पलट गया । पुलिस के मुताबिक थाना बरेला अन्तर्गत चौकी गौर में सुबह  को 9.20 बजे बिट्टू ढाबा के पास एक्सीडेंट होने की सूचना पर जब  पुलिस पहुंची तो वहां दोनों महिलाएं खून से लतपथ पड़ीं थीं । पुलिस को गणेश पुरी गोस्वामी उम्र 18 वर्ष निवासी अमखेरा कुदवारी अधारताल हाल निवासी गौरईया घाट बरेला ने बताया कि आज सुबह 9.15 बजे उसकी मां अर्चना पुरी गोस्वामी उम्र 42 वर्ष एवंं बड़ी मां कृष्णा पुरी गोस्वामी उम्र 45 वर्ष निवासी जल शोधन रांझी एवं बड़ा भाई शुभम पुरी गोस्वामी बरेला जाने के लिये बिट्टू ढाबा के पास रोड किनारे खड़े होकर बस का इंतजार कर रहे थे । उनको खड़े ह़ए दस मिनिट ही हुए थे कि उसी समय बरेला मण्डला तरफ से एक मिनी ट्रक क्रमांक एमपी 20 जीए 7146  तेज गति से आता हुआ सीधे उनके ऊपर चढ़ गया । चालक की इस लापरवाही के कारण उसकी  मां, एवं बड़ी मां एवं भाई को गंभीर चोटें पहुंची ।
मिनी ट्रक भी पलट गया
टक्कर लगने से मां अर्चना पुरी गोस्वामी एवं बड़ी मां कृष्णा पुरी गोस्वामी की मौके पर ही मृत्यु हो गयी एवं भाई शुभम पुरी गोस्वामी घायल हो गया । मिनी ट्रक भी अनियिंत्रित होकर पलट गया और उसका चालक मौके से फरार हो गया । घायल शुभम को उपचार हेतु तत्काल अस्पताल ले जाया गया । पंचनामा कार्यवाही कर शव को को पीएम हेतु भिजवाने के बाद पुलिस नक मर्ग कायम कर जांच प्रारंभ कर दी है ।

कमेंट करें
3CwFi