comScore

उज्जैन: शादी से लौट रहा था परिवार, कार एक्सीडेंट में 3 बच्चों समेत 12 लोगों की मौत

January 29th, 2019 14:44 IST

हाईलाइट

  • उज्जैन में बड़ा हादसा
  • उज्जैन -नागदा रोड पर कार एक्सीडेंट में 12 लोगों की मौत
  • शादी में शामिल होने जा रहा था परिवार

डिजिटल डेस्क, उज्जैन। मध्य प्रदेश के उज्जैन में भीषण सड़क हादसे में 12 लोगों की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक भैरवगढ़ थाना क्षेत्र के नागदा रोड पर वैन और कार के बीच हुई जोरदार भिड़ंत में शादी से लौट रहे एक ही परिवार के 5 सदस्यों की मौत हो गई। मरने वालों में तीन बच्चे भी शामिल हैं। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने लोगों की सहायता से घायलों को अस्पताल पहुंचाया। मरने वालों में बच्चे महिला और पुरुष शामिल हैं। घायलों में एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। 

बता दें कि, घटना सोमवार रात करीब एक बजे की बताई जा रही है। उज्जैन-उन्हेल मार्ग पर रामगढ़ फंटे के पास मारुति वैन और कार के बीच टक्कर इतनी ज़ोरदार थी कि वैन करीब 50 फीट दूर जाकर रुकी। हादसें में 12 लोगों की मौके पर ही दम तोड़ दिया। मरने वालों में उज्जैन के महेश नगर, नगरकोट और तिलकेश्वर के रहवासी हैं। ये सभी नागदा में एक शादी समारोह से लौट रहे थे। वैन में सवार सभी लोगों की मौत हो गई, परंतु एयर बैग खुलने की वजह से कार में बैठे लोग बच गए। मरने वाले सभी रिश्तेदार थे। 

हादसे में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत
हादसे में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई। इसमें केबल ऑपरेटर अर्जुन कायत, उनकी पत्नी राजूबाई, बेटा शुभम और दो बेटियां रवीना और बुलबुल शामिल हैं। सभी तिलकेश्वर क्षेत्र के निवासी थे।

इनकी हुई मृत्यु
कुलदीप (24), तीजाबाई (55), रवीना (22), राजूबाई (45), धर्मेंद (38), अर्जुन (49), राधिका(7), सलोनी (13), बुलबुल (20), चंचल (22), शुभम (20), सिद्धि (2)। 
 

कमेंट करें
cIhfP