comScore

10 साल की मासूम से दुष्कर्म कर चाचा ने गोबर गैस के टैंक में फेंकी लाश

March 03rd, 2019 23:39 IST
10 साल की मासूम से दुष्कर्म कर चाचा ने गोबर गैस के टैंक में फेंकी लाश

डिजिटल डेस्क, कटनी। बरही थाना क्षेत्र के गांव में 10 वर्षीय मासूम के साथ दरदिंगी के बाद हत्या करने का आरोपी में पुलिस ने उसके चाचा को गिरफ्तार किया है। चाचा ने पहले उसे अपनी दरिंदगी का शिकार बनाया, फिर बायोगैस टैंक में फेंक दिया। पुलिस ने आरोपी चाचा के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है।

मासूम के चिल्लाने पर मुंह दबाकर कर दी हत्या
पुलिस ने बताया कि आरोपी चाचा निर्माणाधीन मकान में बच्ची के साथ पहुंचा। यहां पर मासूम बचाव के लिए चीखने लगी, तो चाचा ने मुंह दबाकर ज्यादती की वारदात को अंजाम दिया, जिसके बाद नाबालिग की मौत हो गई। लाश को ठिकाने लगाने के लिए गोबर गैस टंकी में ही आरोपी ने फेंक दिया।

पुलिस और परिवार को करता रहा गुमराह
आरोपी पुलिस और परिवार को लगातार गुमराह करता रहा। दादा-दादी यह सोचकर बेफिक्र रहे कि उनकी मासूम अपने चाचा के यहां गई हुई है। चाचा अपने गलत इरादे पर सफल हो गया था, लेकिन जब शनिवार को कुछ लोग  गोबर टंकी के समीप से गुजरे, तो दुर्गंध आने के बाद पतासाजी करने पर मामले का खुलासा हुआ।


जबलपुर से भेजी टीम
मामले की गंभीरता को देखते हुए  पुलिस महानिरीक्षक जबलपुर जोन विवेक शर्मा द्वारा तत्काल एफ एसएल की टीम को कटनी रवाना किया गया। अन्वेषण टीम में एएसपी संदीप मिश्रा, संयुक्त निदेशक एस एस ठाकुर, वैज्ञानिक अधिकारी डॉ. अवनीश कुमार एसडीओपी विजयराघवगढ़ हरिओम शर्मा, निरीक्षक विजय अंभोरे, उनि मीनाक्षी पेन्द्रे, प्रदीप कुमार, आरपी रावत, सुदामा प्रसाद दहिया, थाना बरही कटनी क्राइम ब्रांच के उनि एच जी झरिया, उनि धीरज राज, दुर्गेश तिवारी, गोपाल विश्वकर्मा, लालजी, नरेन्द्र सिंह यादव, महेश प्रताप मुख्य भूमिका रही।


24 घंटे में मामले का खुलासा
चौबीस घंटें केअंदर मामले की खुलासा पर टीम को पुरस्कृत करने की घोषणा की गई है। मासूम के साथ ज्यादती और हत्या करने का आरोपी सगा चाचा ही निकला। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।
हरिओम शर्मा, एसडीओपी, विजयराघवगढ़

Loading...
कमेंट करें
y3tNS
Loading...
loading...