comScore

चाचा ने भतीजी को बनाया हवस का शिकार, आरोपी गिरफ्तार

चाचा ने भतीजी को बनाया हवस का शिकार, आरोपी गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क,सतना। रिश्ते की भतीजी से दुष्कर्म के आरोप में 19 वर्षीय आरोपी अंकित रवि पिता सुरेश चौधरी को मैहर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उदयपुर निवासी आरोपी पर 8 साल की रिश्ते की भतीजी से दुष्कर्म का आरोप है। पुलिस ने बताया कि आरोपी ने उसे 10 अप्रैल को शाम 5 बजे अपनी मौसी के घर पर बुलाया और फिर सूने घर में मनमानी की। किसी से कुछ भी कहने पर जान से खत्म कर देने की भी धमकी दी। पीड़िता ने अगले दिन यानि 11 अप्रैल को अपनी मां से असलियत बताई।  12 अप्रैल को परिजन मैहर पहुंचे और आरोपी अंकित रवि के खिलाफ आईपीसी के सेक्सन 376 (2) एफ-1 तथा पास्को एक्ट-5(ड.)6 के तहत अपराध दर्ज किया गया।

जेल भेजा गया आरोपी

अपराध कायम हो जाने के बाद मैहर एसडीओपी हेमंत शर्मा ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम बनाई। टीम में टीआई देवेन्द्र सिंह चौहान, चौकी प्रभारी एचएम मिश्रा, सब इंस्पेक्टर श्यामा सिंह, हेड कांस्टेबल अनिल त्रिपाठी, राकेश तिवारी और आरक्षक देवेश तिवारी को शामिल किया गया। इसी बीच पुलिस को मुखबिर से खबर मिली कि आरोपी वार्ड नंबर -2 के उदयपुर स्थित अपने घर में छिपा हुआ है। पुलिस ने दबिश देकर आरोपी अंकित रवि को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया। उसे जेल भेज दिया गया है।      

दुष्कर्म की कोशिश के आरोपी बड़े पिता को भेजा जेल

यहां भी रिश्तों को तार-तार करने के  एक मामले में सिटी कोतवाली थाना अंतर्गत प्रेमनगर से लगे इलाके में 13 वर्षीय भतीजी से दुष्कर्म की कोशिश के आरोपी को पुलिस ने न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया। उक्त जानकारी देते हुए टीआई विद्याधर पांडेय ने बताया कि आरोपी राघवेन्द्र प्रताप सिंह उर्फ राजू पुत्र रणजीत सिंह 45 वर्ष को मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार किया गया था। उक्त आरोपी ने शुक्रवार दोपहर को नाबालिग के साथ दुष्कर्म की कोशिश की थी। पीडि़ता की शिकायत पर आईपीसी की धारा 376ए, बी और पाक्सो एक्ट की धारा 3/4 व 5/6 के तहत कायमी की गई थी।

कमेंट करें