comScore

मुजफ्फरनगर: चलती कार से बच्चे को फेंका फिर मां के साथ किया गैंगरेप

May 09th, 2018 15:28 IST
मुजफ्फरनगर: चलती कार से बच्चे को फेंका फिर मां के साथ किया गैंगरेप

डिजिटल डेस्क, मुजफ्फरनगर।  उत्तर प्रदेश से एक बार फिर दुष्कर्म का दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। मुजफ्फरनगर में वहशियों ने इस बार मासूम को भी नहीं छोड़ा। दरअसल दो लोगों ने एक महिला को हवस का शिकार बनाने के लिए पहले उसके तीन साल के बच्चे को चलती कार से बाहर फेंक दिया फिर बच्चे की मां के साथ गैंगरेप किया। पीड़िता की शिकायत पर छपार थाना पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

सोमवार की शाम को हुई घटना

जानकारी के मुताबिक ये घटना सोमवार की शाम को हुई। महिला ने पुलिस को बताया कि युवकों ने बेरोजगार महिला को नौकरी देने के बहाने से बुलाया था। जब महिला उनके पास पहुंची तो उसे कार में बैठाकर नौकरी के लिए ले चलने को कहा। जैसे ही महिला कार में बैठी उसके साथ जबरदस्ती शुरू कर दी। इसके बाद उनके बीच खलल बन रहे महिला के तीन साल के बच्चे को चलती कार से बाहर फेंक दिया और महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

महिला को भी सड़क पर फेंका

हवस का शिकार बनाने के बाद महिला को भी सड़क पर फेंक कर मौके से फरार हो गए। महिला सड़क पर बेहोशी की हालत में पड़ी रही। काफी देर बाद राहगीरों ने उसे अस्पताल पहुंचाया। उसके बच्चे को भी अस्पताल में भर्ती कराया। इलाज के बाद महिला को होश आया तब उसने पूरी आपबीती पुलिस को बता कर रिपोर्ट दर्ज कराई।


नौकरी का लालच देकर महिला को बुलाया

पीड़िता के मुताबिक आरके मेहता नाम के एक व्यक्ति ने नौकरी देने की बात कहकर उसे बुलाया था। बाद में उसे कोई नशीला पदार्थ पिलाकर उसने अपने दोस्त के साथ मिलकर चलती कार में रेप किया। बताया जा रहा है कि बच्चे को दिल्ली देहरादून नेशनल हाईवे पर बच्चे को गाड़ी से बाहर फेंक दिया गया था और 26 वर्षीय महिला को भी चपार इलाके में हाईवे पर छोड़कर फरार हो गए। फिलहाल पुलिस शिकायत के आधार पर आरोपियों की तलाश कर रही है।

कमेंट करें
iQR8c