स्टंट करने में गंवाई जान - रोप-वे से कूदा था नर्मदा नदी के भेड़ाघाट में

Trying to do stunt Youth jumped in narmada river, bhedaghat from rope way
स्टंट करने में गंवाई जान - रोप-वे से कूदा था नर्मदा नदी के भेड़ाघाट में
स्टंट करने में गंवाई जान - रोप-वे से कूदा था नर्मदा नदी के भेड़ाघाट में

डिजिटल डेस्क,जबलपुर। यहां एक युवक ने स्टंट करने की कोशिश में अपनी जान गवां दी । सिवनी में रहने वाला इस मृतक ने गत दिवस रोप-वे ट्राली से दो सौ फिट नीचे दफनती नर्मदा नदी धुआंधार में छलांग लगा दी थी। इस मामले में पुलिस अभी तक इस नतीजे पर नहीं पहुची है कि यह हत्या है आत्महत्या या फिर हादसा । रोप-वे ट्राली में बैठे हुए अन्य दो पैसेंजर्स ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि युवक काफी घबराया हुआ था और वह बार - बार खिड़की से बाहर झांक रहा था और एकाएक उसने छलांग लगा दी । घटना के दिन युवक की शिनाख्त नहीं हो सकी थी क्योंकि उसका मोबाइल लांक था। पुलिस को उसके परिजनों का पता लगाने में पूरा एक दिन लग गया । मृतक के परिवारजनों ने आत्महत्या किए जाने की संभावना से स्पष्ट इंकार किया है ।
रोप-वे ट्रॉली से गिरने वाला सिवनी का था युवक-
भेड़ाघाट में रोप-वे ट्रॉली से गिरकर मृत हुए युवक की पुलिस ने पहचान कर ली है। मृतक सिवनी के हर्रा टिकुरा तिंदरई का रहने वाला 22 वर्षीय पुरुषोत्तम चीचाम नाम का था, पुरुषोत्तम 26 मार्च की शाम घर से नागपुर जाने का कहकर निकला था। लेकिन वो जबलपुर कैसे और किसके साथ पहुँचा, उसकी मौत आत्महत्या, हादसा या हत्या है, इन तमाम पहलुओं को लेकर पुलिस जाँच कर रही है। गुरुवार को पुलिस की सूचना पर मृतक के परिजन मेडिकल अस्पताल पहुँचे और पीएम के बाद शव सिवनी लेकर रवाना हो गए।

उल्लेखनीय है कि बुधवार की शाम करीब साढ़े 5 बजे रोप-वे ट्रॉली से एक युवक ने धुआंधार में छलांग लगाई थी, लेकिन वो नदी की जगह चट्टान पर गिर गया था। मेडिकल अस्पताल पहुंचने पर युवक की मौत हो गई थी। मृतक का मोबाइल लॉक था और उसके पास किसी तरह के दस्तावेज नहीं मिले थे, लिहाजा उसकी पहचान नहीं हो सकी थी, लेकिन पुलिस ने दूसरे मोबाइल में सिम लगाई और फिर देर रात कॉल आने पर युवक की पहचान हो सकी।  
नागपुर में करता था जॉब
भेड़ाघाट थाना पदस्थ एएसआई गोंटिया ने बताया कि मृतक पुरुषोत्तम के परिजनों ने पूछताछ में बताया कि वह अविवाहित था और नागपुर में प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता था। होली की छुट्टी में पुरुषोत्तम गाँव आया था, त्यौहार मनाने के बाद 26 मार्च को वह घर से वापस नागपुर जाने का कहकर निकला था, लेकिन जबलपुर आकर उसने आत्महत्या क्यों कर ली इसको लेकर सभी अचम्भित थे।  

 

Created On :   29 March 2019 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story