comScore

जोमैटो कर्मचारी को ट्रक ने उड़ाया

जोमैटो कर्मचारी को ट्रक ने उड़ाया

डिजिटल डेस्क, नागपुर।  ड्यूटी जा रहे जोमैटो के एक कर्मचारी को ट्रक ने टक्कर मार दी। इस हादसे में इस कर्मचारी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।  मृतक का नाम प्रशांत धर्माजी  सोंनटक्के (45 ) कृष्णा नगर सेमिनरी हिल्स निवासी है। घटना सोमवार की सुबह करीब 10:30 बजे हुई । पुलिस सूत्रों के अनुसार प्रशांत सोंनटक्के सोमवार की सुबह अपनी दो पहिया वाहन क्रमांक एमएच 31 ई वी 8969 पर सवार होकर जोमैटो कंपनी में ड्यूटी पर जा रहा था। प्रशांत गोराड़ में जोमैटो कंपनी में काम करता था ।

वह घर से निकला और टेलीफोन एक्सचेंज चौक के पास पहुंचा ही था कि पीछे से ट्रक क्रमांक एमएच 31 इ n -0744  के चालक ने  लापरवाही से  वाहन चलाते हुए प्रशांत की दोपहिया को टक्कर मार दी जिससे प्रशांत ट्रक के पहिए की चपेट में आ गया । इस हादसे में प्रशांत की घटनास्थल पर ही मौत हो गई । घटना की सूचना मिलते ही लकड़गंज थाने की पुलिस टेलीफोन एक्सचेंज चौक  पहुंची । पुलिस ने शव का पंचनामा किया और उसे पोस्टमार्टम के लिए शासकीय अस्पताल भेज दिया । घटना के बाद ट्रक चालक वाहन छोड़कर घटनास्थल से फरार हो गया ।  घटनास्थल पर जमा भीड़ ने सड़क पर पथराव कर दिया। लकड़गंज पुलिस फरार ट्रक चालक की तलाश कर रही है।

शादी के पहले ही युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या
वाड़ी थानांतर्गत शादी के पहले ही एक युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। मृतक का नाम अाशीष गायकवाड़ (33), दवलामेटी निवासी है। घटना रविवार को हुई। पता चला है कि, आशीष की 26 मई को शादी होने वाली थी।  पुलिस सूत्रों के अनुसार आशीष गायकवाड़ दवलामेटी परिसर में किराए से रहता था। वह एक निजी कंपनी में काम करता था। उसकी शादी की पत्रिका बांटी जा चुकी थी। उसके परिजन भी शादी की तैयारी में लग गए थे। दोपहर में जब घर में आशीष अकेला था, तब उसने फांसी लगाकर आत्महत्या की। उसके इस कदम से कई तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं।

कमेंट करें
lw3Qo