WWE: कोरोनोवायरस के कारण दर्शकों के बिना परफॉर्मेंस सेंटर में आयोजित होगा 'रैसलमेनिया-36'

Coronavirus Impact: WWEs biggest event WrestleMania moves to audience-free performance center
WWE: कोरोनोवायरस के कारण दर्शकों के बिना परफॉर्मेंस सेंटर में आयोजित होगा 'रैसलमेनिया-36'
WWE: कोरोनोवायरस के कारण दर्शकों के बिना परफॉर्मेंस सेंटर में आयोजित होगा 'रैसलमेनिया-36'
हाईलाइट
  • 'रैसलमेनिया-36' कोरोनोवायरस के कारण दर्शकों के बिना परफॉर्मेंस सेंटर में आयोजित होगा
  • पहले इस इवेंट को टैम्पा-बे में आयोजित करना सुनिश्चित किया गया था
  • रेसलमेनिया 5 अप्रैल को डब्ल्यूडब्ल्यूई नेटवर्क पर स्थानीय समयानुसार शाम 7 बजे से प्रसारित किया जाएगा

डिजिटल डेस्क। वर्ल्ड रेसलिंग एंटरटेनमेंट्स (WWE) का सबसे बड़ा पे-पर-व्यू इवेंट "रैसलमेनिया" इस साल कोरोनोवायरस के प्रकोप के कारण दर्शकों के बिना आयोजित होगा। सोमवार को खेल मनोरंजन पावरहाउस ने घोषणा की, आगामी "रैसलमेनिया 36" अब फ्लोरिडा के ओरलैंडो में WWE परफॉर्मेंस सेंटर में आयोजित होगा। बता दें कि, पहले इस इवेंट को टैम्पा-बे में आयोजित करना सुनिश्चित किया गया था। 

WWE के ऑफिशियल ने कहा,  रैसलमेनिया और इससे जुड़े सभी इवेंट्स अब टैम्पा-बे में नहीं होंगे। हालांकि, रेसलमेनिया 5 अप्रैल (रविवार) को डब्ल्यूडब्ल्यूई नेटवर्क पर स्थानीय समयानुसार शाम 7 बजे से प्रसारित किया जाएगा। इसकी लाइव स्ट्रीमिंग पे-पर-व्यू पर भी देख सकते हैं। WWE ने एक आधिकारिक बयान में कहा, केवल आवश्यक कर्मी WWE के ऑरलैंडो, फ्लोरिडा में WWE की प्रशिक्षण सुविधा के लिए सेट पर मौजूद होंगे। 

यह खबर भी पढ़े - एलिमिनेशन चैंबर रिजल्ट्स: ब्रॉन स्ट्रोमैन की करारी हार, इस सुपरस्टार की मेन रोस्टर में पहली चैंपियनशिप जीत

"स्मैकडाउन लाइव" और "मंडे नाइट रॉ" भी दर्शकों के बिना आयोजित हुए
रेसलमेनिया दुनिया भर के प्रशंसकों को आकर्षित करने के लिए जाना जाता है। लेकिन अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने यूरोप के लोगों के लिए 30 दिनों तक यात्रा प्रतिबंध लगाया है। जिसके चलते इसके दर्शकों में भारी कमी देखने को मिलती, लेकिन अब यह इवेंट दर्शकों के बीना ही आयोजित होगा। WWE ने अपने साप्ताहिक शो "स्मैकडाउन लाइव" और "मंडे नाइट रॉ" को बंद दरवाजों के पीछे कराया। इसके बाद रेसलमेनिया को भी बिना दर्शकों के कराने का फैसला किया गया।

इस साल रेसलमेनिया में जॉन सीना, ब्रॉक लेसनर, गोल्डबर्ग, रोमन रेन्स जैसे सितारे एक्शन में होंगे। कोरोनोवायरस महामारी के कारण दुनियाभर में कई खेल आयोजनों को रद्द या स्थगित कर दिया गया है। वहीं NBA को भी कम से कम 30 दिनों के लिए निलंबित कर दिया गया है। 

Created On :   17 March 2020 4:49 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story