दक्षिण अफ्रीका के मुख्य कोच: घरेलू सरजमीं पर आईसीसी महिला टी20 विश्व कप की मेजबानी को लेकर उत्साहित हूं: हिल्टन मोरिंग

September 26th, 2022

हाईलाइट

  • टी20 क्रिकेट में यह खिताब जीतने के लिए अपना दमखम लगाएंगे

डिजिटल डेस्क, जोहान्सबर्ग। दक्षिण अफ्रीका के मुख्य कोच हिल्टन मोरिंग का मानना है कि अगले साल घरेलू सरजमीं पर होने वाला 2023 का आईसीसी महिला टी20 विश्व कप युवा लड़कियों को बड़ी संख्या में इस खेल को अपनाने के लिए प्रेरित करेगा।

दक्षिण अफ्रीका महाद्वीप में अब तक के सबसे बड़े महिला खेल आयोजनों में से एक की मेजबानी करने के लिए तैयार होने के कारण, प्रोटियाज ने अभी तक टी20 विश्व कप नहीं जीता है। टी20 क्रिकेट में यह खिताब जीतने के लिए अपना दमखम लगाएंगे।

मोरिंग ने कहा, हम घरेलू धरती पर आईसीसी महिला टी20 विश्व कप की मेजबानी करने के लिए उत्साहित हैं। एक टीम के रूप में, हमें लगता है कि यह वह जगह है जहां हमारे पास खुद को फाइनल में पहुंचने का मौका है। एक बार जब हम वहां पहुंच जाते हैं, तो हम जानते हैं कि कुछ भी हो सकता है।

मोरिंग ने आगे कहा, यह एक पुरस्कृत अनुभव होगा। यह कुछ ऐसा होगा जो एक दिन क्रिकेट खेलने और अपने देश का प्रतिनिधित्व करने के इच्छुक युवाओं के लिए दरवाजे खोल देगा। इसे घरेलू धरती पर करना फायदेमंद होगा।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.