राष्ट्रीय: कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा में भाजपा की बड़ी सेंधमारी, 1500 कार्यकर्ता भाजपा में शामिल

कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा में भाजपा की बड़ी सेंधमारी, 1500 कार्यकर्ता भाजपा में शामिल
मध्य प्रदेश की राजनीति में छिंदवाड़ा की पहचान कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ के गढ़ के तौर पर है। यहां विकास कार्यों की सौगात देने पहुंचे मुख्यमंत्री डाॅॅ. मोहन यादव ने कांग्रेस में बड़ी सेंधमारी की और कई जनप्रतिनिधियों सहित कांग्रेस के डेढ़ हजार कार्यकर्ताओं को भाजपा की सदस्यता दिलाई।

छिंदवाड़ा, 21 फरवरी (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश की राजनीति में छिंदवाड़ा की पहचान कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ के गढ़ के तौर पर है। यहां विकास कार्यों की सौगात देने पहुंचे मुख्यमंत्री डाॅॅ. मोहन यादव ने कांग्रेस में बड़ी सेंधमारी की और कई जनप्रतिनिधियों सहित कांग्रेस के डेढ़ हजार कार्यकर्ताओं को भाजपा की सदस्यता दिलाई।

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव के समक्ष बुधवार को छिंदवाड़ा में प्रदेश कांग्रेस के महासचिव उज्ज्वल सिंह चौहान, पांढुर्णा नगर पालिका अध्यक्ष संदीप घाटोडे और नगर पालिका के पार्षदों, पांढुर्णा जिले के जनपद सदस्यों व विभिन्न ग्राम पंचायतों के सरपंचों और कांग्रेस के 1500 कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विकासोन्मुखी नीति एवं भारतीय जनता पार्टी की विचारधारा से प्रभावित होकर पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने पार्टी में शामिल होने वाले सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं को पार्टी का अंगवस्त्र पहनाकर स्वागत किया। इस मौके पर मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने कहा, "कुछ और लोग भाजपा परिवार से जुड़ना चाह रहे हैं, लेकिन अभी नहीं जुड़े हैं। लेकिन आगे चलकर वे हमारे परिवार से जुड़ेंगे, ऐसा हमें विश्‍वास है। मैं यह बात इसलिए कह सकता हूं कि यह सभी को मालूम है कि अगर कोई प्रदेश और देश का विकास कर सकता है तो वह है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा की डबल इंजन सरकार ही कर सकती है।"

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   22 Feb 2024 8:48 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story